1. हिन्दी समाचार
  2. CCD owner VG Siddhartha: नदी में मिला कैफे कॉफी डे के संस्थापक वीजी सिद्धार्थ का शव

CCD owner VG Siddhartha: नदी में मिला कैफे कॉफी डे के संस्थापक वीजी सिद्धार्थ का शव

Vg Siddhartha Cafe Coffee Day Owner Died Body

By आस्था सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। कर्नाटक के पूर्व सीएम एसएम कृष्णा के दामाद और कैफे कॉफी डे के संस्थापक वीजी सिद्धार्थ (VG Siddartha) का शव बरामद कर लिया गया है। पिछले दो दिनों से लापता सिद्धार्थ को आखिरी बार नेत्रावती नदी के पास देखा गया था इसी बात को ध्यान में रखते हुए पुलिसकर्मी, तटरक्षक बल, गोताखोर और मछुआरे सहित लगभग 200 लोगो की टीम ने मेंगलुरु के पास नेत्रावती नदी में उनकी तलाश शुरू कर दी थी। हालांकि अब उनका शव नेत्रावती नदी के नजदीक होइगे बाजार (Hoige Bazaar) में बरामद कर लिया गया है।

पढ़ें :- 'लक्ष्मी बॉम्ब' को ले कर अक्षय कुमार को मिली धमकी, लगा लव जिहाद को प्रमोट करने का आरोप

27 जुलाई को मिला था वीजी सिद्धार्थ का एक पत्र

27 जुलाई को उनका एक पत्र सामने आया था, जिसमें उन्होंने अपनी परेशानियों के बारे में बताया था। इस पत्र में उन्होंने कंपनी को हो रहे भारी नुकसान और कर्ज का जिक्र किया साथ ही आयकर विभाग के पूर्व डीजी के दबाव की भी बात कही थी।

मंगलुरु पुलिस कमिश्नर संदीप पाटिल ने अपने बयान में कहा है कि हमने एक शव बरामद किया है, जिसके पहचान की जरूरत है। हमने इसके लिए वीजी सिद्धार्थ के परिजनों को सूचित कर दिया है। हमने शव को वेनलॉक अस्पताल में शिफ्ट किया है और मामले की पूरी छानबीन जारी हैं।

दक्षिण कन्नड़ जिले के पुलिस उपायुक्त शशिकांत सेंतिल ने मंगलवार को बताया कि 60 वर्षीय वीजी सिद्धार्थ को आखिरी बार सोमवार शाम दक्षिण कन्नड़ जिले के कोटेपुरा क्षेत्र में नेत्रावती नदी के ऊपर बने पुल पर देखा गया था।

पढ़ें :- 21 अक्टूबर का राशिफल: अगर आपको है ये राशि तो रहें सावधान, साथ ही मेष राशि के जातकों का भाग्य होगा प्रबल

गौरतलब है कि सोमवार की दोपहर 60 वर्षीय सिद्धार्थ बेंगलुरु से हासन जिले के लिए कार से रवाना हुए थे। रास्ते में उन्होंने ड्राइवर से मंगलुरु चलने को कहा। नेत्रवती नदी के पुल पर पहुंचने पर कार रुकवा दी। इसके बाद ड्राइवर से कहा, वह टहलने जा रहे हैं। इंतजार करो। दो घंटे बाद भी सिद्धार्थ के नहीं लौटने पर ड्राइवर ने पुलिस से संपर्क किया और लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...