कैफे कॉफी डे के वीजी सिद्धार्थ अचानक लापता, सामने आया एक पत्र

i

बेंगलुरू।कैफे कॉफी डे के मालिक वीजी सिद्धार्थ अचानक लापता हो गये। बताया जा रहा है कि कैफे कॉफी डे के मालिक सिद्धार्थ 29 जुलाई को मंगलूरू आ रहे थे। बीच रास्ते में सिद्धार्थ सोमवार शाम 6.30 बजे गाड़ी से उतर गए और टहलने लगे। टहलते.टहलते वे लापता हो गए।

Vg Siddhartha Founder Of Cafe Coffee Day Gone Missing :

सिद्धार्थ के लापता होने के बाद एक बड़ा खुलासा हुआ है। सिद्धार्थ ने कैफे कॉफी डे के कर्मचारियों और निदेशक मंडल को पत्र लिखा था। पत्र में उन्होंने कहा था कि हर वित्तीय लेनदेन मेरी जिम्मेदारी है कानून को मुझे और केवल मुझे जवाबदेह रखना चाहिए।

सिद्धार्थ की तलाश में पुलिस बड़े पैमाने पर सर्च ऑपरेशन चला रही है लेकिन अभी तक उनकी कोई खबर नहीं मिल पाई है। बताया जा रहा है कि अभी उनका फोन भी स्विच ऑफ आ रहा है। पूरा परिवार उनके लापता होने से सदमे में है। सिद्घार्थ पूर्व सीएम एसएम कृष्णा के दामाद थे। मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा पूर्व सीएम एसएम कृष्णा के आवास पर पहुंच गए हैं।

सीएम के अलावा कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार और बीएल शंकर भी उनके आवास पर पहुंच गए हैं। सिद्धार्थ के घर के बाहर लोग इक_ा होना शुरू हो गए हैं। मंगलूरू पुलिस कमिश्नर संदीप पाटिल ने कहा कि वो बंगलूरू से सकलेशपुर के लिए निकले थे। लेकिन रास्ते में उन्होंने ड्राइवर से मंगलूरू चलने के लिए कहा।

नेत्रावती नदी के पुल पर पहुंचकर वो कार से उतरे और अपने ड्राइवर को आगे जाकर रुकने को कहा। पुलिस कमिश्नर ने आगे कहा कि नेत्रावती नदी में तलाशी अभियान चलाने के लिए स्थानीय मछुआरों की नाव सेवा और तलाशी में उनकी मदद ली गई है। हम जांच कर रहे हैं कि उन्होंने आखिरी बार किन किन लोगों से फोन पर बात की थी।

बेंगलुरू।कैफे कॉफी डे के मालिक वीजी सिद्धार्थ अचानक लापता हो गये। बताया जा रहा है कि कैफे कॉफी डे के मालिक सिद्धार्थ 29 जुलाई को मंगलूरू आ रहे थे। बीच रास्ते में सिद्धार्थ सोमवार शाम 6.30 बजे गाड़ी से उतर गए और टहलने लगे। टहलते.टहलते वे लापता हो गए। सिद्धार्थ के लापता होने के बाद एक बड़ा खुलासा हुआ है। सिद्धार्थ ने कैफे कॉफी डे के कर्मचारियों और निदेशक मंडल को पत्र लिखा था। पत्र में उन्होंने कहा था कि हर वित्तीय लेनदेन मेरी जिम्मेदारी है कानून को मुझे और केवल मुझे जवाबदेह रखना चाहिए। सिद्धार्थ की तलाश में पुलिस बड़े पैमाने पर सर्च ऑपरेशन चला रही है लेकिन अभी तक उनकी कोई खबर नहीं मिल पाई है। बताया जा रहा है कि अभी उनका फोन भी स्विच ऑफ आ रहा है। पूरा परिवार उनके लापता होने से सदमे में है। सिद्घार्थ पूर्व सीएम एसएम कृष्णा के दामाद थे। मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा पूर्व सीएम एसएम कृष्णा के आवास पर पहुंच गए हैं। सीएम के अलावा कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार और बीएल शंकर भी उनके आवास पर पहुंच गए हैं। सिद्धार्थ के घर के बाहर लोग इक_ा होना शुरू हो गए हैं। मंगलूरू पुलिस कमिश्नर संदीप पाटिल ने कहा कि वो बंगलूरू से सकलेशपुर के लिए निकले थे। लेकिन रास्ते में उन्होंने ड्राइवर से मंगलूरू चलने के लिए कहा। नेत्रावती नदी के पुल पर पहुंचकर वो कार से उतरे और अपने ड्राइवर को आगे जाकर रुकने को कहा। पुलिस कमिश्नर ने आगे कहा कि नेत्रावती नदी में तलाशी अभियान चलाने के लिए स्थानीय मछुआरों की नाव सेवा और तलाशी में उनकी मदद ली गई है। हम जांच कर रहे हैं कि उन्होंने आखिरी बार किन किन लोगों से फोन पर बात की थी।