विश्व हिंदू परिषद ने कराई गूगल के खिलाफ एफआईआर, जानिए वजह

Vhp Files Case Against Google

शाजहांपुर| गूगल पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दुनिया का सबसे मूर्ख प्रधानमंत्री दर्शाने पर यूपी के शाहजहांपुर में गूगल और गूगल के सीईओ के खिलाफ विश्व हिंदू परिषद ने मुकदमा दर्ज कराया है।




दरसअल, विश्व हिंदू परिषद के जिला मंत्री राजेश अवस्थी ने गूगल सर्च इंजन पर दुनिया के सबसे मूर्ख व्यक्तियों की लिस्ट देखनी चाही। जिसके बाद उनको ऐसा नाम सामने दिखा जिसे देख वो भड़क गए। वो नाम पीएम नरेंद्र मोदी का था। इसके बाद उन्होने अपने सारे वर्कर्स के साथ एसएसपी ऑफिस जाकर गूगल और गूगल के डायरेक्टर के खिलाफ केस दर्ज करने की बात कही। साथ ही डीएम ऑफि‍स के बाहर गूगल के नाम की प्रतियां भी जलाईं।



इस बात से नाराज़ लोगों का कहना है कि अभी तो गूगल लिखी हुई प्रतियां जलाई गई हैं, अगर इसके डायरेक्टर मेरे सामने आ जाएं तो प्रतियों के साथ उन्हें भी जला देंगे। उधर, पुलिस का कहना है कि उन्हें तहरीर मिली है कि गूगल पर मूर्ख व्यक्ति सर्च करने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम आया है। पुलिस ने कहा कि इस मामले में जल्द ही उचित कार्यवाही की जाएगी।

शाजहांपुर| गूगल पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दुनिया का सबसे मूर्ख प्रधानमंत्री दर्शाने पर यूपी के शाहजहांपुर में गूगल और गूगल के सीईओ के खिलाफ विश्व हिंदू परिषद ने मुकदमा दर्ज कराया है। दरसअल, विश्व हिंदू परिषद के जिला मंत्री राजेश अवस्थी ने गूगल सर्च इंजन पर दुनिया के सबसे मूर्ख व्यक्तियों की लिस्ट देखनी चाही। जिसके बाद उनको ऐसा नाम सामने दिखा जिसे देख वो भड़क गए। वो नाम पीएम नरेंद्र मोदी का था। इसके बाद उन्होने अपने सारे…