वीएचपी नेता प्रवीण तोगड़िया अहमदाबाद में बेहोशी की हालत में मिले

वीएचपी नेता प्रवीण तोगड़िया, प्रवीण तोगड़िया
वीएचपी नेता प्रवीण तोगड़िया अहमदाबाद में बेहोशी की हालत में मिले

नई दिल्ली। विश्व हिन्दू परिषद् (वीएचपी)  के नेता प्रवीण तोगड़िया सोमवार को करीब 12 घंटों की गुमशुदगी के बाद बेहोशी की हालत में अहमदाबाद के शाहीबाग इलाके में मिले हैं। बताया जा रहा है उन्हें 108 एंबुलेंस सेवा की मदद से अहमदाबाद के चंद्रमणि अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

वहीं प्रवीण तोगड़िया का इलाज करने वाले डॉक्टर ने बताया है कि उन्हें ब्लड सुगर कम होने की वजह से बेहोशी आई थी। अब उनकी स्थिति नियंत्रण में हैं, फिलहाल उन्हें निगरानी में रखा गया है।

{ यह भी पढ़ें:- नरोदा पाटिया नरसंहार : पूर्व मंत्री माया कोडनानी को गुजरात हाइकोर्ट ने किया बरी, बाबू बजरंगी को उम्रकैद }

इससे पहले सोमवार की शाम को प्रवीण तोगडिया की गुमशुदगी की खबर फैलने के साथ देश भर में वीएचपी कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन शुरू कर दिए थे। जिसके बाद जानकारी मिली थी कि सुबह करीब 10.45 बजे आखिरी बार आॅटो से जाते हुए देखा गया था।

यह पूरा मामला उस समय सामने आया जब राजस्थान की एक अदालत ने 10 साल पुराने एक मामले में प्रवीण तोगड़िया की गिरफ्तारी के गैरजमानती वारंट जारी किए थे। जिसके बाद आशंका जाहिर की गई कि राजस्थान पुलिस ने अहमदाबाद से तोगड़िया की गुपचुप गिरफ्तारी अंजाम दी है।

{ यह भी पढ़ें:- VHP नेता तोगड़िया ने पीएम मोदी को लिखा पत्र, राम मंदिर समेत याद दिलाये ये वादे }

राजस्थान पुलिस की ओर से तोगड़िया की गिरफ्तारी को लेकर स्पष्टीकरण जारी किए जाने के बाद से उनकी गुमशुदगी एक बड़ा सवाल बन गई थी। जिसके बाद तोगड़िया के वकील ने अहमदाबाद क्राइम ब्रांच में जाकर तोगड़िया की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी।

 

{ यह भी पढ़ें:- मेरे एनकाउंटर की साजिश थी: तोगड़िया }

नई दिल्ली। विश्व हिन्दू परिषद् (वीएचपी)  के नेता प्रवीण तोगड़िया सोमवार को करीब 12 घंटों की गुमशुदगी के बाद बेहोशी की हालत में अहमदाबाद के शाहीबाग इलाके में मिले हैं। बताया जा रहा है उन्हें 108 एंबुलेंस सेवा की मदद से अहमदाबाद के चंद्रमणि अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वहीं प्रवीण तोगड़िया का इलाज करने वाले डॉक्टर ने बताया है कि उन्हें ब्लड सुगर कम होने की वजह से बेहोशी आई थी। अब उनकी स्थिति नियंत्रण में हैं, फिलहाल…
Loading...