वीएचपी नेता प्रवीण तोगड़िया अहमदाबाद में बेहोशी की हालत में मिले

वीएचपी नेता प्रवीण तोगड़िया, प्रवीण तोगड़िया
वीएचपी नेता प्रवीण तोगड़िया अहमदाबाद में बेहोशी की हालत में मिले

नई दिल्ली। विश्व हिन्दू परिषद् (वीएचपी)  के नेता प्रवीण तोगड़िया सोमवार को करीब 12 घंटों की गुमशुदगी के बाद बेहोशी की हालत में अहमदाबाद के शाहीबाग इलाके में मिले हैं। बताया जा रहा है उन्हें 108 एंबुलेंस सेवा की मदद से अहमदाबाद के चंद्रमणि अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

Vhp Leader Praveen Togadia Found Unconscious In Ahemdabaad :

वहीं प्रवीण तोगड़िया का इलाज करने वाले डॉक्टर ने बताया है कि उन्हें ब्लड सुगर कम होने की वजह से बेहोशी आई थी। अब उनकी स्थिति नियंत्रण में हैं, फिलहाल उन्हें निगरानी में रखा गया है।

इससे पहले सोमवार की शाम को प्रवीण तोगडिया की गुमशुदगी की खबर फैलने के साथ देश भर में वीएचपी कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन शुरू कर दिए थे। जिसके बाद जानकारी मिली थी कि सुबह करीब 10.45 बजे आखिरी बार आॅटो से जाते हुए देखा गया था।

यह पूरा मामला उस समय सामने आया जब राजस्थान की एक अदालत ने 10 साल पुराने एक मामले में प्रवीण तोगड़िया की गिरफ्तारी के गैरजमानती वारंट जारी किए थे। जिसके बाद आशंका जाहिर की गई कि राजस्थान पुलिस ने अहमदाबाद से तोगड़िया की गुपचुप गिरफ्तारी अंजाम दी है।

राजस्थान पुलिस की ओर से तोगड़िया की गिरफ्तारी को लेकर स्पष्टीकरण जारी किए जाने के बाद से उनकी गुमशुदगी एक बड़ा सवाल बन गई थी। जिसके बाद तोगड़िया के वकील ने अहमदाबाद क्राइम ब्रांच में जाकर तोगड़िया की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी।

 

नई दिल्ली। विश्व हिन्दू परिषद् (वीएचपी)  के नेता प्रवीण तोगड़िया सोमवार को करीब 12 घंटों की गुमशुदगी के बाद बेहोशी की हालत में अहमदाबाद के शाहीबाग इलाके में मिले हैं। बताया जा रहा है उन्हें 108 एंबुलेंस सेवा की मदद से अहमदाबाद के चंद्रमणि अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।वहीं प्रवीण तोगड़िया का इलाज करने वाले डॉक्टर ने बताया है कि उन्हें ब्लड सुगर कम होने की वजह से बेहोशी आई थी। अब उनकी स्थिति नियंत्रण में हैं, फिलहाल उन्हें निगरानी में रखा गया है।इससे पहले सोमवार की शाम को प्रवीण तोगडिया की गुमशुदगी की खबर फैलने के साथ देश भर में वीएचपी कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन शुरू कर दिए थे। जिसके बाद जानकारी मिली थी कि सुबह करीब 10.45 बजे आखिरी बार आॅटो से जाते हुए देखा गया था।यह पूरा मामला उस समय सामने आया जब राजस्थान की एक अदालत ने 10 साल पुराने एक मामले में प्रवीण तोगड़िया की गिरफ्तारी के गैरजमानती वारंट जारी किए थे। जिसके बाद आशंका जाहिर की गई कि राजस्थान पुलिस ने अहमदाबाद से तोगड़िया की गुपचुप गिरफ्तारी अंजाम दी है।राजस्थान पुलिस की ओर से तोगड़िया की गिरफ्तारी को लेकर स्पष्टीकरण जारी किए जाने के बाद से उनकी गुमशुदगी एक बड़ा सवाल बन गई थी। जिसके बाद तोगड़िया के वकील ने अहमदाबाद क्राइम ब्रांच में जाकर तोगड़िया की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी।