1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. Vi अपकमिंग Dream11 IPL 2020 का स्पॉन्सर बना, मिले लाइव ब्रॉडकास्ट स्पॉन्सरशिप राइट्स

Vi अपकमिंग Dream11 IPL 2020 का स्पॉन्सर बना, मिले लाइव ब्रॉडकास्ट स्पॉन्सरशिप राइट्स

Vi Becomes The Sponsor Of The Upcoming Dream11 Ipl 2020 Gets Live Broadcast Sponsorship Rights

By सोने लाल 
Updated Date

नई दिल्ली। टेलीकॉम ऑपरेटर कंपनी वोडाफोन-आइडिया (Vi) अपकमिंग Dream11 IPL 2020 की को-स्पॉन्सर बन गई है। IPL 2020 की शुरुआत 19 सितंबर से UAE में होने जा रही है। ये जानकारी कंपनी ने शनिवार को एक प्रेस रिलीज के जरिए दी है।

पढ़ें :- महिला खिलाड़ी ने तोड़ा महेंद्र सिंह धोनी का रिकॉर्ड, जानिए पूरा मामला

वोडाफोन और आइडिया का IPL क्रिकेट टूर्नामेंट में पहले थोड़ा बहुत इंगेजमेंट रहा है। लेकिन ये पहली बार है वोडाफोन आइडिया ने अगस्त 2018 में अपने मर्जर के बाद स्पॉन्सरशिप डील साइन किया हो, ये कंपनी अब ‘Vi’ ब्रांड नेम के अंदर ऑपरेट हो रही है।

Vi को T-20 प्रीमियर लीग की लाइव ब्रॉडकास्ट के को-स्पॉन्सरशिप राइट्स मिल गए हैं। Dream11 IPL 2020 का आयोजन अबू धाबी UAE में इस साल किया जाएगा। इसी टेलीकास्टिंग स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर की जाएगी।

आपको बता दें Dream11 ने 222 करोड़ रुपये में IPL 2020 का स्पॉन्सरशिप हासिल किया था। क्योंकि इससे पहले भारत और चीन के बीच चल रहे सीमा विवाद की वजह से Vivo ने स्पॉन्सरशिप ले लिया गया था।

फिलहाल Vi ने स्टार स्पोर्ट्स के साथ की गई को-स्पॉन्सर डील से संबंधित फाइनेंशियल आंकड़ों का जिक्र नहीं किया है। इसी हफ्ते की सोमवार को वोडाफोन आइडिया ने भारत में अपनी नई ब्रांड आइडेंटिटी लॉन्च की है।

पढ़ें :- युजवेंद्र चहल ने मंगतेर धनश्री के जन्मदिन पर खास अंदाज में दी बधाई, कहीं यह बातें..

सोवमार को कंपनी ने ये घोषणा की कि अब उन्हें Vi नाम से जाना जाएगा। जून के आंकड़ों के मुताबिक कंपनी के भारत में लगभग 280 मिलियन सब्सक्राइबर्स हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...