1. हिन्दी समाचार
  2. विकास दुबे पर बन रही वबे सीरिज, मशहूर डायरेक्टर हंसल मेहता कर रहे निर्देशन

विकास दुबे पर बन रही वबे सीरिज, मशहूर डायरेक्टर हंसल मेहता कर रहे निर्देशन

Vibe Series Is Being Made On Vikas Dubey Famous Director Hansal Mehta Is Directing

By सोने लाल 
Updated Date

लखनऊ। कानपुर केस के मुख्य आरोपी विकास दुबे को अब फिल्मी पर्दे पर उतारने की कोशिश शुरू हो गयी है। आरोपी अपराध की दुनिया में कैसे कदम रखा और किस तरह से बड़ी वारदातों को अंजाम दिया यह सब वेब सीरिज में दिखाने की जद्दोजहद चल रही है। इसको लेकर मशहूर डायरेक्टर … ने तैयारी तेज कर दी है।

पढ़ें :- गवर्मेंट जॉब: एमपी मे निकली 'व्यापम' में बम्पर भर्तियां, ऐसे कर सकतें हैं आवेदन

मशहूर डायरेक्टर हंसल मेहता इस वेबसीरीज को बनाने जा रहे हैं। आपको बता दें कि हंंसल मेहता इससे पहले कई बेहतरीन वेब सिरीज बना चुके हैं। जिसमें अलीगढ़, ओमेर्टा और शाहिद जैसी फिल्मों के नाम दर्ज हैं। इन सभी फिल्मों की ​काफी तारीफ कर चुके हैं। इसके अलावा वे फिल्म शाहिद के लिए नेशनल अवॉर्ड भी जीत चुके हैं। हंसल ने कहा कि वे इस सब्जेक्ट को संवेदनशीलता के साथ अप्रोच करेंगे।

उन्होंने कहा कि ये हमारे दौर के समय की सच्चाई कहती है जहां पॉलिटिक्स, क्राइम और कानून बनाने वालों के बीच नेक्सस देखने को मिलता है। मुझे इस वेबसीरीज में एक बेहतरीन पॉलिटिकल थ्रिलर दिख रही है और इस कहानी को कहना काफी दिलचस्प होगा। अभी मैं इस विषय के बारे में ज्यादा कुछ नहीं कह सकता हूं लेकिन इतना जरूर है कि इस सब्जेक्ट पर संवेदनशीलता और जिम्मेदारी के साथ काम किया जाएगा।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...