1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. लखनऊ में महिलाओं से अश्लील चैट करने वाला शातिर अपराधी गिरफ्तार

लखनऊ में महिलाओं से अश्लील चैट करने वाला शातिर अपराधी गिरफ्तार

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

लखनऊ: साइबर क्राइम सेल ने शुक्रवार को रेडियो जॉकी में काम करने वाले युवक को जान से मारने की धमकी देने व वहां पर काम करने वाली महिलाओं से सोशल मीडिया पर अश्लील चैट करने वाले शातिर अपराधी को गिरफ्तार किया है।

सहायक पुलिस आयुक्त विवेक रंजन राय के मुताबिक, लखनऊ रेडियो सिटी में कार्यरत एक युवक ने कुछ दिन पहले शिकायत दर्ज करायी थी। इसमें उन्होंने कहा था कि उनके साथ काम करने वाली महिलाओं से इंस्टाग्राम व फेसबुक पर अभद्र टिप्पणी की जा रही है। जब उन्होंने इसका विरोध किया तो युवक ने उसे जान से मारने की धमकी दी। साइबर सेल ने हजरतगंज थाना में मामला दर्ज कर आरोपित इन्दिरा नगर निवासी अनुराग यादव को गिरफ्तार किया है।

पूछताछ पर अभियुक्त ने बताया कि काफी समय पूर्व वह दिल्ली एवं नोयडा में आरजे की नौकरी करता था। जहां से उसे निकाल दिया गया था, जिससे कुंठित होकर मैने दिल्ली, नोएडा, पटना, मुम्बई, लखनऊ और अन्य शहरों में रेडियो जॉकी महिला और पुरुषों को इंस्टाग्राम और फेसबुक पर अश्लील चैट करके मानसिक रुप से परेशान करता था।

पुलिस ने आरोपित के पास से मोबाइल भी बरामद कर लिया है। हजरगंज थाने में आरोपित के खिलाफ आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...