1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. भगवान गणेश के किए दर्शन करने पहुंचे Vicky- Katrina, सिद्धिविनायक मंदिर पहुंच टेका माथा

भगवान गणेश के किए दर्शन करने पहुंचे Vicky- Katrina, सिद्धिविनायक मंदिर पहुंच टेका माथा

बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस कपल विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) हाल ही में न्यू सेलिब्रेट करने के लिए राजस्थान गए थे। उन्होंने इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस कपल विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) हाल ही में न्यू सेलिब्रेट करने के लिए राजस्थान गए थे। उन्होंने इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं।

पढ़ें :- Amrita Singh Birthday Special: सैफ की पहली पत्नी अमृता उन्हें देती थी गालियां, खुद किया बड़ा खुलासा

अब विक्की कौशल और कटरीना कैफ (Vicky Kaushal and Katrina Kaif) साल की शुरुआत में भगवान गणेश का आशीर्वाद (Blessings of Lord Ganesha) लेने के लिए मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर (Siddhivinayak Temple) पहुंचे थे।

दोनों ने भगवान गणेश के दरबार में माथा टेककर प्रार्थना की है। विक्की कौशल और कटरीना कैफ की मंदिर के अंदर की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं।

विक्की कौशल और कटरीना कैफ की तस्वीरें हुई वायरल 

विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने सिद्धिविनायक मंदिर में दर्शन किए। विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने साल 2023 की शुरुआत में भगवान गणेश से अपनी खुशहाली के लिए प्रार्थना की।

पढ़ें :- Rail Coach Factory recruitment: अपरेंटिस 550 पदों पर निकली भर्ती, ऐसे करें जल्द अप्लाई

विक्की कौशल और कटरीना कैफ के साथ वीना कौशल भी थीं। वीना कौशल ने भी अपने बेटे और बहू के साथ सिद्धिविनायक में मंदिर में भगवान गणेश का आशीर्वाद लिया।

विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने भगवान गणेश के सामने खड़े होकर प्रसाद चढ़ाया। इस दौरान कटरीना कैफ ने सिर पर दुपट्टा रखकर अपनी गणपति बप्पा से प्रार्थना की।

विक्की कौशल और कटरीना कैफ को लेकर काफी दिन से कयासबाजी चल रही थी कि ये कपल पहले बच्चे के माता-पिता बनने वाले हैं। हालांकि, इन दोनों ने इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी थी।

पढ़ें :- 9 फरवरी 2023 राशिफल: अगर आप है प्रॉपर्टी डीलर तो आपको आज होगा बड़ा धनलाभ, जाने अपनी राशि का हाल
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...