1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Vicky Katrina Grand Reception: इस दिन हो सकता है विकैट का रिसेप्शन, 3 होटल्स हुए शॉर्ट लिस्ट

Vicky Katrina Grand Reception: इस दिन हो सकता है विकैट का रिसेप्शन, 3 होटल्स हुए शॉर्ट लिस्ट

बॉलीवुड स्टार्स एक्टर विक्की और एक्ट्रेस कैटरीना 9 दिसंबर को शादी के परिणय सूत्र में बंध गए। शादी के बाद मिस्टर एंड मिसेज कौशल (Mr and Mrs Kaushal) अगले हफ्ते बी टाउन सेलेब्स के लिए ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन प्लान (Grand Wedding Reception Plan) कर रहे थे। तीन होटल्स को शॉर्ट लिस्ट (short list of hotels) भी किया जा चुका है। वहीं अब इनके रिसेप्शन पर भी ओमिक्रॉन का खतरा मंडराने लगा है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Vicky Katrina Grand Reception: बॉलीवुड स्टार्स एक्टर विक्की और एक्ट्रेस कैटरीना 9 दिसंबर को शादी के परिणय सूत्र में बंध गए। शादी के बाद मिस्टर एंड मिसेज कौशल (Mr and Mrs Kaushal) अगले हफ्ते बी टाउन सेलेब्स के लिए ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन प्लान (Grand Wedding Reception Plan) कर रहे थे। तीन होटल्स को शॉर्ट लिस्ट (short list of hotels) भी किया जा चुका है। वहीं अब इनके रिसेप्शन पर भी ओमिक्रॉन का खतरा मंडराने लगा है।

पढ़ें :- Sidharth-Kiara Advani Marriage: कल नही होगी सिद्धार्थ कियारा की शादी, अब इस लेंगे 7 फेरे

आपको बता दें, ये हम इस लिए भी कह रहें हैं कि ​​​​धारावी में ओमिक्रॉन पॉजिटिव व्यक्ति मिला है। विक्की-कैट (Vicky-Kat) को मुंबई लौटने पर सबसे पहले बीएमसी अधिकारियों (BMC officials) से परमिशन लेनी होगी। हालांकि एक न्यूज़ चैनल से बात करते हुए विक्की के पिता शाम कौशल से इस बारे में किसी भी तरह का कमेंट करने से इंकार कर दिया।

इसके पहले उन्होंने केवल इतना ही कहा-“एक पिता के रूप में बहुत खुश और धन्य महसूस कर रहा हूं। अपने बच्चों को खुश देखकर बहुत अच्छा लग रहा है। हर समय भगवान का शुक्रिया अदा करता हूं। भगवान का आशीर्वाद हमेशा नव-विवाहितों पर बना रहे। सभी लोगों को इतना प्यार देने के लिए हाथ जोड़कर धन्यवाद।”

विक्की कैट ने इस रिसेप्शन में उन सभी लोगों को इनवाइट किया था जो उनकी शादी में शामिल नहीं हो पाए थे। इनमें बॉलीवुड के सीनियर एक्टर्स, कैट और विक्की के दोस्तों सहित उनके को-स्टार्स भी शामिल हो सकते हैं। लेकिन पिछले कुछ दिनों से महाराष्ट्र में ओमिक्रॉन का खतरा बढ़ा हुआ है। हो सकता है कि इसकी वजह से ये पार्टी ही टाल दी जाए।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...