1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Vicky-Katrina Wedding LIVE: परिवार के साथ जयपुर पहुंचे दूल्हा-दुल्हन, यहां होगी रजिस्टर्ड मैरिज

Vicky-Katrina Wedding LIVE: परिवार के साथ जयपुर पहुंचे दूल्हा-दुल्हन, यहां होगी रजिस्टर्ड मैरिज

बॉलीवुड फेंस एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी 9 दिसंबर को राजस्थान में होने वाली है। दोनों की शादी के बारे में कई महीनों से चर्चाएं चल रहीं थी हालांकि विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने इस शादी की ऑफिशियल अनाउंसमेंट (official announcement) नहीं की थी। 

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Vicky-Katrina Wedding: बॉलीवुड फेंस एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी 9 दिसंबर को राजस्थान में होने वाली है। दोनों की शादी के बारे में कई महीनों से चर्चाएं चल रहीं थी हालांकि विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने इस शादी की ऑफिशियल अनाउंसमेंट (official announcement) नहीं की थी।

पढ़ें :- telugu actor tarak ratna : तेलुगू ऐक्टर तारक रत्न पदयात्रा के दौरान बेहोश हुए, अस्पताल ले जाए गए

आपको बता दें वहीं अब इस शादी को शाही बनाने के लिए सवाई माधोपुर (Sawai madhopur) के चौथ का बरवाड़ा की सिक्स सेंसेस फोर्ट होटल (Six Senses Fort Hotel) में तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी हैं। सोमवार सुबह मुंबई में कटरीना और विक्की (Vicky-Katrina) के घर से गाड़ियों में लगेज निकलना भी शुरु हो गया, जिसकी फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

ट्रेडिशनल आउटफिट में कटरीना आई नजर

रविवार को कटरीना ट्रेडिशनल आउटफिट (katrina traditional outfit) में विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के घर के बाहर नजर आईं। इस दौरान कटरीना के साथ उनकी मां सुजैन, भाई, बहन, करीबी दोस्त, राइटर-प्रोड्यूसर अमृतपाल सिंह बिंद्रा भी विक्की के घर पहुंचे थे। इसके फोटोज और वीडियोज भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं।

विक्की के घर के बाहर व्हाइट साड़ी में नजर आईं कटरीना ने पैपराजीयों का हाथ हिलाकर अभिवादन भी किया। पहले भी दोनों की फैमिली आपस में मिलती रही हैं। हाल ही में विक्की कटरीना के घर वेडिंग आउटफिट्स ट्राय करने पहुंचे थे, जिसकी फोटोज और वीडियोज भी सामने आईं थीं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, कटरीना और विक्की आज मुंबई में रजिस्टर्ड मैरिज कर सकते हैं। बताया जा रहा है कि कटरीना और विक्की दोनों की फैमिली और फ्रेंड्स रजिस्टर्ड मैरिज के लिए जरूरी गवाह के तौर पर मौजूद रह सकते हैं।

खबरों के मुताबिक कटरीना और विक्की 6 दिसंबर को अपनी-अपनी फैमिली के साथ वेडिंग डेस्टिनेशन पर पहुंचेंगे। इसके बाद 7 दिसंबर को मेहंदी और 8 दिसंबर को संगीत का कार्यक्रम रहेगा। फिर 9 दिसंबर को ग्रैंड वेडिंग सेरेमनी होगी। बताया जा रहा है कि शादी में 120 गेस्ट्स शामिल होंगे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...