1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Vicky-Katrina wedding Venue: इस 700 साल पुराने किले में ले सकतें हैं 7 फेरे, दिसंबर में इस दिन शुरू होगी रस्में

Vicky-Katrina wedding Venue: इस 700 साल पुराने किले में ले सकतें हैं 7 फेरे, दिसंबर में इस दिन शुरू होगी रस्में

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी की खबरें ज़ोरों पर हैं। भले कटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने शादी की खबरों को लेकर विराम लगाया हो लेकिन फैंस इनकी शादी का बेसबरी से इंतजार कर रहें हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Vicky-Katrina wedding Venue: बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी की खबरें ज़ोरों पर हैं। भले कटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने शादी की खबरों को लेकर विराम लगाया हो लेकिन फैंस इनकी शादी का बेसबरी से इंतजार कर रहें हैं। लेकिन अगर सोशल मीडिया (Social media) की माने तो ये बस दोनों सेलेब्स की स्ट्रेटेजी है ताकि इस कपल को शादी में फैंस की भीड़ से दो-चार न होना पड़े।

पढ़ें :- ससुराल में खास मेहमान संग विक्की कौशल ने सेलिब्रेट किया बर्थडे, VIDEO हो रहा तेजी से वायरल

वहीं अब इन सब खबरों के बीच विक्की कटरीना (Vicky-Katrina) की शादी राजस्थान के राजसी ठाट-बाट के बीच होगी। यह कपल सवाई माधोपुर के 700 साल पुराने एक किले में शादी करने वाला है। जिसका नाम सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा (Six Senses Fort Barwara) है।

मूल रूप से राजस्थानी शाही परिवार की सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा में दो महल और चारदीवारी के भीतर दो मंदिर शामिल हैं। 5.5-एकड़ की यह साइट 6 मीटर ऊंची एक मोटी चट्टान से घिरी हुई है।

48 Guest Suites at Six Senses Fort

सिक्स सेंस फोर्ट (six senses fort) में 48 गेस्ट सुइट हैं। ईस्ट विंग सुइट से ग्रामीण इलाकों का नजारा दिखता है और वेस्ट विंग सुइट (West Wing Suite) से बरवाड़ा गांव और उससे आगे का नजारा दिखाई देता है। ETimes के मुताबिक विक्की-कटरीना की शादी (Vicky-Katrina wedding) यही होगी। यह फोर्ट रणथंभौर नेशनल पार्क (Ranthambore National Park) से सिर्फ 30 मिनट की दूरी पर सवाई माधोपुर में है।

पढ़ें :- Katrina की Pregnancy को लेकर पति Vicky Kaushal ने बताया पूरा सच, कहा- इसमें कोई सच्चाई...

कैटरीना का वेडिंग आउटफिट सब्यसाची द्वारा तैयार किया जा रहा है। विक्की के पिता शाम कौशल उन लोगों का जवाब नहीं दे रहे हैं जो उन्हें पहले से बधाई दे रहे हैं। कटरीना के करीबी भी केवल चुनिंदा फोन रिसीव कर रहे हैं।

कटरीना और विक्की की शादी 7 से 11 दिसंबर के बीच हो सकती है आईए बात की पुष्टि पर्दाफाश नहीं करता। ऐसा हम इसलिए कह रहें हैं क्योंकि रिसॉर्ट की वेबसाइट में इन 5 दिनों के लिए ऑनलाइन बुकिंग क्लोज करके रखी गई है। इस लग्जरी रिसॉर्ट में फोर्ट सूइट (Fort Suite at Luxury Resort) और अरावली सूइट हैं। जहां 3 लोगों का एक दिन-रात ठहरने का किराया 65 हजार से लेकर 1.22 लाख तक है। गेस्ट्स के लिए फ्री ब्रेकफास्ट और वाइफाइ भी दिया जाता है।

चौथ माता मंदिर के अलावा इस शहर में गुर्जरों के आराध्य भगवान श्री देवनारायण जी का तथा मीन भगवान का भी भव्य मंदिर है। पिछले दिनों होटल मालिक के निमंत्रण पर मलाइका अरोड़ा भी यहां आईं थीं। जहां उन्होंने एक कार्यक्रम में शिरकत की। मलाइका ने नाइट स्टे भी किया था।

इससे पहले भी बीते महीने खबरें थीं कि दोनों ने एक प्राइवेट सेरेमनी में सगाई कर ली है। खबरें सामने आने के बाद एक्ट्रेस ने ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी कर इन खबरों का खंडन किया था।

पढ़ें :- Vicky Katrina Kaif पूल में हुए बेहद बोल्ड, तस्वीरें देख फैंस बोले- 'सलमान को टैग करो'

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...