1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Vicky-Katrina Wedding: विक्की-कैटरीना की शादी की गेस्ट्स लिस्ट हुई तैयार, Invitation लिस्ट से गायब हुए ये नाम

Vicky-Katrina Wedding: विक्की-कैटरीना की शादी की गेस्ट्स लिस्ट हुई तैयार, Invitation लिस्ट से गायब हुए ये नाम

बॉलीवुड में इन दिनो हर तरफ शहनाई बज रही है जहां राजकुमार राव (Raj Kumar Rao) और पत्रलेखा की शादी की रस्में शुरू हो गई हैं वहीं दूसरी तरफ हॉट कपल विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी को लेकर हर दिन कोई न कोई अपडेट सामने आ रहीं हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Vicky-Katrina wedding: बॉलीवुड में इन दिनो हर तरफ शहनाई बज रही है जहां राजकुमार राव (Raj Kumar Rao) और पत्रलेखा की शादी की रस्में शुरू हो गई हैं वहीं दूसरी तरफ हॉट कपल विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी को लेकर हर दिन कोई न कोई अपडेट सामने आ रहीं हैं।

पढ़ें :- VIDEO: जब आधी रात को Vicky पहुंची Katrina के घर, ऐसे लगाई दोनों के रिश्ते पर मोहर

दरअसल, अब कैटरीना और विक्की की शादी (Vicky-Katrina Wedding) की गेस्ट्स लिस्ट तैयार हो चुकी है तथा इसमें सलमान खान (Salman Khan) का नाम गायब है।

इस एक्टर को मिला पहला इनविटेशन

मिली एक रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान और उनकी फैमली इस शादी में शामिल नहीं होगा। सलमान खान एवं कैटरीना कैफ की नजदीकियों की खबरें मीडिया में चलती रहती थीं किन्तु इसके बाद भी कैटरीना के सलमान खान एवं उनके परिवार से अच्छे संबंध बताए जाते हैं। उस रिपोर्ट्स में ऐसा भी जिक्र है कि प्रथम न्यौता सलमान खान को ही गया था।

पढ़ें :- Vicky Katrina Wedding के बीच शुरू हुई इस एक्ट्रेस की शादी की रस्में, इनसाइड तस्वीरों ने लूटा फैंस का दिल

प्राप्त रिपोर्ट्स के मुताबिक, कैटरीना एवं विक्की कौशल की शादी के कार्यक्रम में कई बड़े स्टार्स भी सम्मिलित होने वाले हैं। मेहमानों की इस सूची में विक्की के चहेते करण जौहर, कियारा आडवाणी, सिद्धार्थ मल्होत्रा, रोहित शेट्टी, वरुण धवन, मिनी माथुर तथा नताशा दलाल जैसी बड़ी हस्तियां सम्मिलित हो सकती हैं।

वही कैटरीना की रोका सेरेमनी संपन्न हो चुकी है जो कि लोकप्रिय डायरेक्टर कबीर खान के घर पर रखी गई थी। कबीर खान इस इनदोनों की शादी के मुख्य सूत्रधार हैं। वो कैटरीना की शादी को अपनी जिम्मेदारी की भांति देख रहे हैं। इसका बड़ा कारण है। कैटरीना एवं कबीर खान के बीच स्पेशल रिलेशन। कबीर खान के परिवार के साथ कैटरीना का गहरा लगाव है। वो उनको अपनी बहन की भांति मानते जानते हैं

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...