1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Vicky-Katrina की शादी से पहले संकट, राजस्थान के वकील ने इस मामले में दर्ज कराई शिकायत

Vicky-Katrina की शादी से पहले संकट, राजस्थान के वकील ने इस मामले में दर्ज कराई शिकायत

बॉलीवुड फेम कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky kaushal) 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर स्थित फोर्ट बरवाड़ा में 7 जन्मो के बंधन में बंधने जा रहे हैं। जहां एक तरफ उनकी शादी की रस्में आज से शुरू होने जा रहीं हैं वहीं दूसरी तरफ शादी से पहले विक्की और कटरीना के खिलाफ राजस्थान में शिकायत दर्ज दर्ज हो गई है। 

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Vicky-Katrina Wedding: बॉलीवुड फेम कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky kaushal) 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर स्थित फोर्ट बरवाड़ा में 7 जन्मो के बंधन में बंधने जा रहे हैं। जहां एक तरफ उनकी शादी की रस्में आज से शुरू होने जा रहीं हैं वहीं दूसरी तरफ शादी से पहले विक्की और कटरीना के खिलाफ राजस्थान में शिकायत दर्ज दर्ज हो गई है।

पढ़ें :- Vicky-Katrina Wedding LIVE: परिवार के साथ जयपुर पहुंचे दूल्हा-दुल्हन, यहां होगी रजिस्टर्ड मैरिज

अब आप सोच रहें होंगे आखिर ऐसा क्या हुआ जो खुशी के महोल में दोनों की शिकायत दर्ज करने का मामला सामने आ गया तो आपको बता दें, राजस्थान के वकील नेत्रबिंदु सिंह (Advocate Netrabindu Singh joudan) जौदान ने कपल के खिलाफ जिला विधिक सेवा प्राधिकरण में शिकायत दर्ज की है। वकील ने कपल के खिलाफ चौथा मंदिर के पास 6 से 12 दिसंबर तक सड़क बंद करने के मामले में शिकायत दर्ज कराई है।

एक रिपोर्ट के अनुसार, वकील नेत्रबिंदु सिंह (Advocate Netrabindu Singh joudan) जौदान सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा के होटल प्रबंधक, कैटरीना कैफ, विक्की कौशल और जिला कलेक्टर के प्रंबधक के खिलाफ मुकदामा दायर किया गया था। शिकायत के मुताबिक, होटल सिक्स सेंसस मंदिर के रास्ते में पड़ता है, होटल प्रंबधक ने जिला कलेक्टर की देखरेख में 6 से 12 दिसंबर तक के लिए मंदिर की ओर जाने वाला रास्ता बंद कर दिया है। इसकी वजह से श्रद्धालुओं को मंदिर जाने में दिक्कत हो रही है क्योंकि शादी के कारण होटल सिक्स सेंस से मंदिर तक जाने वाला रास्ता अगले छह दिनों के लिए बंद रहेगा

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...