1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Vicky Kaushal and Katrina Kaif’s wedding: जानिए एक साथ किसी भी फिल्म में नहीं किए काम​ फिर कैसे हुई विक्की-कैटरीना के बीच मोहब्बत

Vicky Kaushal and Katrina Kaif’s wedding: जानिए एक साथ किसी भी फिल्म में नहीं किए काम​ फिर कैसे हुई विक्की-कैटरीना के बीच मोहब्बत

Vicky Kaushal and Katrina Kaif's wedding: बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और अभिनेत्री कटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं। 9 दिसंबर को दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे। हालांकि, अभी तक दोनों की तरफ से इसको लेकर कोई बयान नहीं आया है। दोनों की शादी राजस्थान के सवाई-माधोपुर स्थित सिक्स सेंसेस फोर्ट बरवाड़ा (Six Senses Fort Barwara) में होगी।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Vicky Kaushal and Katrina Kaif’s wedding: बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और अभिनेत्री कटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं। 9 दिसंबर को दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे। हालांकि, अभी तक दोनों की तरफ से इसको लेकर कोई बयान नहीं आया है। दोनों की शादी राजस्थान के सवाई-माधोपुर स्थित सिक्स सेंसेस फोर्ट बरवाड़ा (Six Senses Fort Barwara) में होगी।

पढ़ें :- EX गर्लफ्रेंड और अजय समेत सलमान खान को कई दिग्गजों ने दी बर्थडे की बधाई, पढ़ें स्पेशल पोस्ट

बताया जा रहा है कि दोनों के परिवार राजस्थान पहुंच रहे हैं। इस बीच ये चर्चा शुरू हो गई है कि दोनों ने एक साथ किसी भी फिल्म में काम नहीं किया फिर भी इनके बीच कैसे मोहब्बत हो गयी। लोग जानना चाहते हैं कि आखिरी विक्की-कैटरीना की पहली मुलाकात कैसे हुई। मीडिया रिपोर्ट की माने तो ये सब करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ से शुरू हुआ था। दरअसल, अपने एपिसोड में करण जहौर ने कटरीना से पूछा था कि वो अपने अगले प्रोजेक्ट में किसके साथ काम करेंगी।

इस सवाल के जवाब में उनहोंने विक्की कौशल का नाम लिया था। उन्होंने ये भी कहा था कि वो दोनों एक साथ बहुत अच्छे लगेंगे।बता दें कि, दोनों को साथ में पहली बार सार्वजनिक रूप से एक कॉमन फ्रेंड द्वारा आयोजित दिवाली पार्टी में साथ स्पॉट किया गया था। वहीं, बाद में जब विक्की कौशल आयुष्मान खुराना के साथ जौहर के चैट शो में पहुंचे तो करण ने उनके साथ कैटरीना का बयान शेयर किया। यह सुनते ही विक्की बेहद खुश हो गए।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...