1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. हीरे मोतियों और 22 कैरेट सोने का जड़ाऊ लहंगा पहन Vicky की हुई Katrin, दूल्हे के वेडिंग आउटफिट की जाने खासियत

हीरे मोतियों और 22 कैरेट सोने का जड़ाऊ लहंगा पहन Vicky की हुई Katrin, दूल्हे के वेडिंग आउटफिट की जाने खासियत

बॉलीवुड फेमस एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) बीते दिन शादी कर 7 जन्मो के बंधन में बंध गए हैं। दोनों की शादी की चर्चायें जितनी ज़ोरों पर थी फैंस इनकी शादी की तस्वीरें देखने को उतना बेताब थे। आपको बता दें, दोनों की शादी 9 दिसंबर को राजस्थान के सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा होटला में काफी धूमधाम से और प्राइवेसी के साथ हुई।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Vicky Kaushal Katrina Kaif Wedding: बॉलीवुड फेमस एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) बीते दिन शादी कर 7 जन्मो के बंधन में बंध गए हैं। दोनों की शादी की चर्चायें जितनी ज़ोरों पर थी फैंस इनकी शादी की तस्वीरें देखने को उतना बेताब थे। आपको बता दें, दोनों की शादी 9 दिसंबर को राजस्थान के सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा होटला में काफी धूमधाम से और प्राइवेसी के साथ हुई।

पढ़ें :- इंडस्ट्री ने खोया दिग्गज सितारा, लेजेंडरी सिंगर वाणी जयराम का हुआ निधन

वहीं दूसरी तरफ विक्की-कैटरीना की शादी (Vicky Kaushal Katrina Kaif Wedding) समारोह 7 दिसंबर से शुरू हुआ और इस समारोह में कपल के परिवार और दोस्तों ने संगीत के बाद मेहंदी और हल्दी सेरेमनी में हिस्सा लिया।

उसके बाद शादी हुई और शादी के बाद विक्की और कैटरीना ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शादी की तस्वीरें शेयर की। आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में दोनों के चेहरे पर खुशी देखने को मिल रही है। अगर हम शादी के ड्रेस के बारे में बात करें तो कैटरीना कैफ (Katrina Kaif Wedding Dress) ने शादी के लिए ट्रेडिशनल लाल लहंगा पहना था जिसमें भारी कढ़ाई थी।

इसी के साथ उन्होंने इसकी मैचिंग का दुपट्टा ले रखा था। उन्होंने मांग टीका और नथुनी पहनी थी। आप देख सकते हैं कैटरीना को गोल्ड कलीर पहने हुए। वहीं विक्की कौशल ने आइवरी सिल्क शेरवानी पहनी थी। मिली जानकारी के तहत कैटरीना और विक्की के वेडिंग आउटफिट को पॉपुलर फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी ने डिजाइन किया है।

आप देख सकते हैं सब्यसाची मुखर्जी ने अपने इंस्टाग्राम पर विक्की-कैटरीना की तस्वीरें शेयर करते हुए उनके डिजाइन किए गए वेडिंग ड्रेस के बारे में बताया। कैप्शन में उन्होंने लिखा है, ‘दुल्हन कैटरीना कैफ ने हाथ से बुने हुए मटका सिल्क में एक क्लासिक सब्यसाची रेड ब्राइडल लहंगा पहना है।

इस लहंगे में महीन टीला वर्क है और मखमली कढ़ाई वाले रिवाइवल जरदोजी बॉर्डर हैं। दूल्हे की पंजाबी रूट्स को ध्यान में रखते हुए, कैटरीना के घूंघट को इलेक्ट्रोप्लेटेड सोने में हाथ से पीटा चांदी में हाथ से बने किरण के साथ कस्टम-ट्रिम किया गया है।’ वहीं आगे वह लिखते हैं, ‘लहंगे को सब्यसाची हेरिटेज ज्वैलरी के हाथ से बने मोतियों और 22 कैरेट सोने, बिना कटे हीरों के बेस्पेक ब्राइडल ज्वैलरी के साथ पेयर किया गया है।’ इसी के साथ उन्होंने विक्की कौशल के आउफिट के बारे में भी बताया है।

लिखा है- ‘दूल्हे विक्की कौशल ने एक आइवरी सिल्क शेरवानी पहनी है जिसमें काफी कठिन मरोरी कढ़ाई है। विक्की ने सिल्क कुर्ता और चूड़ीदार पयजामी पहना था। कुर्ता पर सोने से मढ़वाया बंगाल टाइगर बटन हैं। शॉल एक टसर जॉर्जेट है जिसमें एक ज़री मरोरी कढ़ाईदार पल्लू और बॉर्डर है। गोल्ड बनारसी सिल्क टिश्यू सफा को सब्यसाची हेरिटेज ज्वैलरी से 18 कैरेट सोने में पन्ना, शानदार कट और रोज कट हीरे, क्वार्ट्ज और टूमलाइन में जड़े हुए किलांगी और स्टेटमेंट नेकलेस के साथ पेयर किया गया है।’

पढ़ें :- Urmila Matondkar Birthday Special: ये डायरेक्टर थे उर्मिला के दीवाने, पत्नी ने जड़ा जोर दार तमाचा

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...