स्वामी चिन्मयानंद की जमानत को पीड़िता ने सुप्रीम कोर्ट में दी चुनौती, याचिका पर 24 फरवरी को होगी सुनवाई

Swami Chinmayanand
स्वामी चिन्मयानंद की जमानत को पीड़िता ने सुप्रीम कोर्ट में दी चुनौती, याचिका पर 24 फरवरी को होगी सुनवाई

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में लॉ छात्रा से दुष्कर्म के मामले में आरोपी बीजेपी के पूर्व सांसद स्वामी चिन्मयानंद की जमानत को पीड़िता ने सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी है। इस यचिका पर सुप्रीम कोर्ट सुनवाई के लिए तैयार हो गया है। इलाहाबाद हाईकोर्ट के आदेश को चुनौती देने वाली पीड़िता की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट सोमवार यानी 24 फरवरी को सुनवाई करेगा।

Victim Challenged The Bail Of Swami Chinmayanand In The Supreme Court The Petition Will Be Heard On February 24 :

बता दें कि, लॉ छात्रा के साथ यौन उत्पीड़न के आरोपी पूर्व बीजेपी सांसद चिन्मयानंद को इलाहाबाद हाईकोर्ट ने चार फरवरी को जमानत दी थी। अब इस मामले पर मुख्य न्यायाधीश एसए बोबड़े की पीठ सुनवाई करेगी। उधर, दूसरी तरफ चिन्मयानंद पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली छात्रा के खिलाफ अदालत ने गिरफ्तारी वारंट जारी किया है।

समाज में बदनाम करने की धमकी देकर पांच करोड़ रुपये मांगने के मामले में एमपी-एमएलए कोर्ट के विशेष न्यायाधीश पवन कुमार राय ने आरोपी छात्रा के जमानतदारों को भी नोटिस भेजा। अगली सुनवाई 4 मार्च को होगी।

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में लॉ छात्रा से दुष्कर्म के मामले में आरोपी बीजेपी के पूर्व सांसद स्वामी चिन्मयानंद की जमानत को पीड़िता ने सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी है। इस यचिका पर सुप्रीम कोर्ट सुनवाई के लिए तैयार हो गया है। इलाहाबाद हाईकोर्ट के आदेश को चुनौती देने वाली पीड़िता की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट सोमवार यानी 24 फरवरी को सुनवाई करेगा। बता दें कि, लॉ छात्रा के साथ यौन उत्पीड़न के आरोपी पूर्व बीजेपी सांसद चिन्मयानंद को इलाहाबाद हाईकोर्ट ने चार फरवरी को जमानत दी थी। अब इस मामले पर मुख्य न्यायाधीश एसए बोबड़े की पीठ सुनवाई करेगी। उधर, दूसरी तरफ चिन्मयानंद पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली छात्रा के खिलाफ अदालत ने गिरफ्तारी वारंट जारी किया है। समाज में बदनाम करने की धमकी देकर पांच करोड़ रुपये मांगने के मामले में एमपी-एमएलए कोर्ट के विशेष न्यायाधीश पवन कुमार राय ने आरोपी छात्रा के जमानतदारों को भी नोटिस भेजा। अगली सुनवाई 4 मार्च को होगी।