विकास की जीत हुई, जातिवाद, वंशवाद और तुष्टीकरण की हार हुईं: अमित शाह

नई दिल्ली। गुजरात में लगातार 6वी बार बीजेपी सरकार बनाने जा रही है। देश भर के बीजेपी कार्यकर्ता सड़कों पर उतर जश्न मना रहें हैं। इसी बीच पार्टी मुखिया अमित शाह ने दिल्ली स्थित बीजेपी कार्यालय पर प्रेस कांफ्रेस कर पार्टी कार्यकर्तों को जीत की बधाई दी। उन्होंने गुजरात और हिमाचल की की जनता को भी धन्यवाद देते हुए अपनी बात शुरू की। साथ ही इस जीत को पीएम मोदी के नीतियों की जीत बताया।

अमित शाह की मुख्य बातें
विकास की जीत हुई है, मोदी की नीतियों की जीत है। जातिवाद, वंशवाद, वोट बैंक की तुष्टीकरण की हार है। लोकतन्त्र करवट बादल रहा है, अब हमारा लोकतन्त्र नए युग में चल पड़ा है। हमारा वोट प्रतिशत 2102 के मुक़ाबले इस बार गुजरात में बढ़ा है। गुजरात में कॉंग्रेस ने मुद्दों को भटकाने की कोशिश की लेकिन सफलता नहीं मिलीं। कांग्रेस के सभी प्रमुख नेता हारे हैं। उन्होंने बीजेपी के लिए आज आनंद का दिन बताया। मोदी पर गुजरात की जनता ने एक बार फिर भरोसा जताया। हिमाचल भी मोदी के विकास नीतिओं से जुड़ना चाहता है। इस परिणाम ने 2019 के लिए हमारा हौसला बढ़ाया है।

{ यह भी पढ़ें:- पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र से शुरू हुआ 'युवा उद्घोष', 25 छात्र हिरासत में }

उन्होंने आगे कहा कि चुनाव प्रचार का स्तर नीचे गिरा, कांग्रेस ने मुद्दों को भटकाया जिस वजह से हार हुई। बीजेपी का जनसमर्थन बढ़ा है और अब कर्नाटक जीतना अगला लक्ष्य होगा। हार से कांग्रेस को शायद 2019 को सबक मिली होगी।

{ यह भी पढ़ें:- राहुल गांधी के अमेठी आगमन से पहले पीएम मोदी का ये पोस्टर हुआ वायरल }

Loading...