बिकनी पहनकर आओ, मुफ्त में ईंधन भरवाओ

कीव| वैसे तो आपने आज तक कई तरह के पेट्रोलपंप और वहां कई तरह के अजीबो-गरीब नियम और कानून के बारे में देखा और सुना होगा लेकिन क्या आपने कभी ऐसे पेट्रोल पंप के बारे में सुना है जहां बिकनी पहनकर आने पर मुफ्त में ईंधन दिया जाता हो? यूक्रेन की राजधानी कीव के एक पेट्रोल स्टेशन पर इस हफ्ते के शुरू में बीच रिसॉर्ट जैसा नज़ारा दिखा। इस पेट्रोल स्टेशन ने एलान किया था कि जो ग्राहक बिकिनी पहनकर आएगा उसे मुफ्त ईंधन दिया जाएगा।

पेट्रोल स्टेशन की इस प्रमोशन स्कीम को कीव के लोगों ने हाथों हाथ लिया। दिन भर पेट्रोल स्टेशन पर बिकिनी में महिलाओं का तांता लगा रहा। सबसे मज़ेदार पहलू ये रहा कि कुछ पुरुष ग्राहक भी महिलाओं से उधार लेकर पहने हुए बिकिनी टॉप में पेट्रोल स्टेशन पहुंचे।

बिकिनी में आई एक महिला ने कहा कि इस प्रमोशन से सकारात्मक फीलिंग हो रही है। अब गर्मियां ख़त्म हो गई हैं। इसलिए स्वीमिंग का सीज़न भी विदा हो रहा है। लेकिन तब भी युवा महिलाओं को इस प्रमोशन के तहत बिकिनी में देखा जा सकता है। एक अन्य ने कहा कि मैं समझती हूं कि महिलाओं ने पैसे बचाने या पतियों की कार के टैंक फुल करने के लिए ऐसा किया। ये सब पैसे के लिए था, मज़े के लिए नहीं। एक अन्य ग्राहक येलेना ने कहा कि इस मज़ेदार प्रमोशन में हिस्सा लेने के लिए मैंने ही अपने पति को मनाया।

Loading...