1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. VIDEO: कंगना के बाद PM Modi की सुरक्षा मुद्दे पर भड़के राजू श्रीवास्‍तव, कहा- अरे कांग्रेसियों तुम मोदी का कुछ नहीं बिगाड़ सकते…

VIDEO: कंगना के बाद PM Modi की सुरक्षा मुद्दे पर भड़के राजू श्रीवास्‍तव, कहा- अरे कांग्रेसियों तुम मोदी का कुछ नहीं बिगाड़ सकते…

पंजाब में पीएम मोदी (PM Modi) की सुरक्षा में हुई बड़ी चूक एक बड़ा मुद्दा बनता जा रहा है। दरअसल, अब पंजाब की सरकार ने इस मामले को लेकर जांच के आदेश भी दिए हैं। इस मामले में बीते दिन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपना गुस्सा जाहीर किया था वहीं अब इस मामले में कॉमिडियन राजू श्रीवास्‍तव ने अपनी राय रखते हुए कॉंग्रेस पार्टी को निसाने पर लिया है। राजू श्रीवास्‍तव ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो जारी कर कहा है कि कांग्रेसियों की बुद्ध‍ि भ्रष्‍ट हो गई है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: पंजाब में पीएम मोदी (PM Modi) की सुरक्षा में हुई बड़ी चूक एक बड़ा मुद्दा बनता जा रहा है। दरअसल, अब पंजाब की सरकार ने इस मामले को लेकर जांच के आदेश भी दिए हैं। इस मामले में बीते दिन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपना गुस्सा जाहीर किया था वहीं अब इस मामले में कॉमिडियन राजू श्रीवास्‍तव ने अपनी राय रखते हुए कॉंग्रेस पार्टी को निसाने पर लिया है। राजू श्रीवास्‍तव ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो जारी कर कहा है कि कांग्रेसियों की बुद्ध‍ि भ्रष्‍ट हो गई है।

पढ़ें :- Sapna Choudhary Dance Video Viral: हलवा शरीर पर Sapna Chaudhary ने मटकाई कमरिया, आपके देखा क्या ?

राजू श्रीवास्‍तव ने शेयर किया वीडियो 

राजू श्रीवास्‍तव द्वारा शेयर किए गए वीडियो वह कहते हैं, ”याद रखना पूरे जंगल में सन्‍नाटा छा जाता है, जब उस जंगल का शेर अंदर से घायल हो जाता है। अरे कांग्रेसियों तुम मोदी जी का कुछ नहीं बिगाड़ सकते हो, क्‍योंकि मोदी जी के ऊपर आशीर्वाद है गुरु का, गुरुनानक देव का, बाबा विश्‍वनाथ का, बाबा केदारनाथ का, बाबा महाकाल का…।”

पढ़ें :- Katrina Kaif pregnancy news: प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच एक्ट्रेस टमी छुपाती हुई स्पॉट

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक राजू श्रीवास्‍तव का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। जिसमें वह पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी पर निशाना साध रहे हैं। राजू श्रीवास्‍तव ने उस वीडियो में पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी को पाक परस्‍त अफीमची मुख्‍यमंत्री बता रहे हैं। राजू श्रीवास्‍तव कहते हैं, ‘तुम लोग शेर के साथ छल कर सकते हो, मुकाबला नहीं। ये ये पाक परस्‍त अफीमची मुख्‍यमंत्री है छाप चवन्‍नी… चन्‍नी है।”

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...