1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. VIDEO: अंकिता लोखंडे का टीवी रियलिटी शो में छलका डिस्टेन्स रिलेशन का दर्द, कहा- रात में मुझे मेरा पति चाहिए…

VIDEO: अंकिता लोखंडे का टीवी रियलिटी शो में छलका डिस्टेन्स रिलेशन का दर्द, कहा- रात में मुझे मेरा पति चाहिए…

टीवी से लेकर बॉलीवुड तक में अपनी एक्टिंग का डंका बजा चुकी अंकिता लोखंडे ने बीते दिन टीवी रियलिटी शो 'स्मार्ट जोड़ी' (smart pair) में नजर आ रहें हैं, वहीं अगर इनकी पर्सनल लाइफ की बात करें तो अंकिता और विकी अपने इमोशन्स जाहिर (emotions expressed) करने में जरा भी हेजिटेशन फील (hesitation feel) नहीं करते हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: टीवी से लेकर बॉलीवुड तक में अपनी एक्टिंग का डंका बजा चुकी अंकिता लोखंडे ने बीते दिन टीवी रियलिटी शो ‘स्मार्ट जोड़ी’ (smart pair) में नजर आ रहें हैं, वहीं अगर इनकी पर्सनल लाइफ की बात करें तो अंकिता और विकी अपने इमोशन्स जाहिर (emotions expressed) करने में जरा भी हेजिटेशन फील (hesitation feel) नहीं करते हैं।

पढ़ें :- सोशल मीडिया पर अक्षरा सिंह का वीडियो मचा रहा धमाल

हाल ही में दोनों ने लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप को लेकर अपनी फीलिंग्स एक्सप्रेस कीं। अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने बताया कि वह विकी को बहुत मिस करती हैं जब वह काम के सिलसिले में बाहर चले जाते हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक अंकिता लोखंडे ने कहा, ‘ईमानदारी से कहूं तो ये लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप हर किसी के बस की बात नहीं है।

हमारी हाल ही में शादी हुई है लेकिन हम उससे पहले लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में रहे हैं। विकी बिलासपुर में रहता है, तो पहले पहले ठीक लगता था… तो वह कुछ वक्त के लिए मुझसे मिलने आ जाया करता था और फिर वापस चला जाता था। लेकिन जब से हमारी शादी हुई है तब से ये लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप थोड़ा मुश्किल हो गया है।’

‘सोते वक्त मेरा पति मेरे पास होना चाहिए’


अंकिता लोखंड ने कहा, ‘रोज के ऐसे मोमेंट्स होते हैं लाइफ में जहां मैं चाहती हूं कि वो भी हो। मैं जब रात को सोने जाऊं, मेरे पास मेरा पति होना चाहिए। मैं बस उसके कंधे पर सिर रखकर सोना चाहती हूं। इसकी अब इतनी आदत है ना मुझे। और ये बहुत जरूरी है। ऐसा बॉन्ड होना चाहिए।’ अंकिता ने इस इंटरव्यू में बताया कि वह हमेशा से करियर कॉन्शियस रही हैं लेकिन साथ ही उन्हें एक अच्छा हसबैंड भी चाहिए था।

अंकिता लोखंडे और विकी जैन का उनकी जिंदगी में आए तब से सारी चीजें ठीक हो गईं। अंकिता ने कहा, ‘मैं वो इंसान रही हूं जिसे जिंदगी में सब कुछ चाहिए, चाहे ये मेरा करियर हो या फिर मेरा पति। अगर मुझे क्वालिटी वर्क करना पसंद है तो मुझे क्वालिटी पार्टनर भी चाहिए। मैं हमेशा एक ऐसा पति चाहती थी जो मुझे बेशर्त प्यार कर सके।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...