1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Video: Shehnaaz Gill ने फैमिली या फ्रेंड्स को नहीं बल्कि सिद्धार्थ शुक्ला को समर्पित किया अवॉर्ड, इमोशनल हुई एक्ट्रेस

Video: Shehnaaz Gill ने फैमिली या फ्रेंड्स को नहीं बल्कि सिद्धार्थ शुक्ला को समर्पित किया अवॉर्ड, इमोशनल हुई एक्ट्रेस

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) इन दिनों कई इवेंट्स् में दिखाई देती है। सलमान खान के साथ वे जल्द ही एक मूवी में भी दिखाई देने वाली है। हाल ही में शहनाज गिल को दुबई में ‘दि राइजिंग स्टार’ का अवॉर्ड (The Rising Star Award) भी दे चुके है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Filmfare Achievers Night: शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) इन दिनों कई इवेंट्स् में दिखाई देती है। सलमान खान के साथ वे जल्द ही एक मूवी में भी दिखाई देने वाली है। हाल ही में शहनाज गिल को दुबई में ‘दि राइजिंग स्टार’ का अवॉर्ड (The Rising Star Award) भी दे चुके है।

पढ़ें :- 5 भारतीय गायक जिन्होंने रियलिटी शो के जज बनकर टीवी इंडस्ट्री में बनाई अपनी जगह

आपको बता दें, अवॉर्ड लेने के उपरांत उन्हें सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की याद आई और अवॉर्ड उन्हें समर्पित किया। शहनाज ब्लू कलर के गाउन में इवेंट में दिखाई दी। अवॉर्ड लेते हुए शहनाज बहुत खुश दिखाई दे रही है।

साथ ही एक पल के लिए वे सिद्धार्थ को याद कर बहुत भावुक हो चुकी हुई। अवॉर्ड लेते हुए और स्पीच देते हुए उनका एक वीडियो सोशल ​मीडिया पर वायरल हो चुका है।

अवॉर्ड लेने के उपरांत शहनाज गिल ने अपनी स्पीच छोटी और खास दी। अपने अंदाज में उन्होंने बोला है कि, ‘मैं अपनी फैमिली, मेरे फ्रेंड्स, मेरी टीम किसी को भी यह अवॉर्ड डेडीकेट नहीं करूंगी क्योंकि यह मेरी मेहनत है, तू मेरा है और मेरा ही रहेगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

पढ़ें :- First song of film 'Selfie' released: एक बार फिर 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी' में नजर आये अक्की, रिलीज हुआ सॉन्ग

ठीक है, सुनो एक चीज और… मैं एक बंदे को शुक्रिया कहना चाहती हूं। थैंक यू मेरी लाइफ में आने के लिए…मुझ में इतना इन्वेस्ट किया कि आज मैं यहां पहुंची हूं। थैंक यू सिद्धार्थ शुक्ला। दिस इज फॉर यू।’

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...