1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Video : ठेके पर बेवड़े बंदर का आतंक, लोगों से छीनकर गटक जाता है बीयर

Video : ठेके पर बेवड़े बंदर का आतंक, लोगों से छीनकर गटक जाता है बीयर

यूपी के रायबरेली जिले में बेवड़े बंदर ने शराब की दुकान पर कोहराम मचा रखा है। बंदर मौका देखते ही दुकान से बोतल चुराकर भाग जाता है। या फिर शराब खरीदकर आते-जाते किसी भी शख्स से शराब झपट लेता है। इसके तुरंत उसे गटक भी जाता है। इस शराबी बंदर से शराब की दुकान के मालिक और आसपास के लोग काफी परेशान हैं।

By संतोष सिंह 
Updated Date

रायबरेली। यूपी के रायबरेली जिले में बेवड़े बंदर ने शराब की दुकान पर कोहराम मचा रखा है। बंदर मौका देखते ही दुकान से बोतल चुराकर भाग जाता है। या फिर शराब खरीदकर आते-जाते किसी भी शख्स से शराब झपट लेता है। इसके तुरंत उसे गटक भी जाता है। इस शराबी बंदर से शराब की दुकान के मालिक और आसपास के लोग काफी परेशान हैं। लोग शराब लेकर छिपाकर ले जाते हैं कि कहीं बंदर को शराब की बोतल दिख न जाए और कहीं वो कहीं उसे छीन न ले।

पढ़ें :- सीएम योगी बोले-कभी सफल नहीं होगी अवैध धर्मांतरण वालों की मंशा, जाग चुका है देश

शराब पीते ये बंदर कैमरे में भी कैद हुआ है। वीडियो में बंदर किंगफिशर स्ट्रॉग लेबल की कैन मुंह से लगाकर गटागट पीता नजर आ रहा है। आम तौर पर बंदर कुछ भी खाते या पीते हैं तो उसे गिरा देते हैं लेकिन ये शराबी बंदर मानों बीयर की हर बूंद की कीमत जानता है। इसलिए दोनों हाथों से बीयर की कैन पकड़कर पी रहा है जिससे बीयर की एक बूंद भी जमीन पर गिरकर बर्बाद ना हो। बीयर पीते हुए बंदर एक बार कैन के अंदर भी देख रहा है कि कितनी बीयर और बची हुई है।

पढ़ें :- Lucknow News: श्रीरामचरित मानस की प्रतियां जलाने के मामले में 5 आरोपी हुए गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी

यूपी के रायबरेली में लोग एक ‘शराबी’ बंदर से लोग काफी परेशान हैं। बंदर दुकान में घुसकर शराब उठा लाता है या फिर लोगों से छीनकर शराब पी लेता है। बीयर पीते बंदर का वीडियो वायरल हो रहा है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...