1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. Video -बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष के बिगड़े बोल-पहले जीवन बीमा कराकर बीजेपी की गाड़ी के सामने आएं,मां की गोद हो जाएगी सूनी

Video -बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष के बिगड़े बोल-पहले जीवन बीमा कराकर बीजेपी की गाड़ी के सामने आएं,मां की गोद हो जाएगी सूनी

पश्चिम बंगाल में पंचायत चुनाव के पहले भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दिलीप घोष ने मंगलवार को पश्चिम मिदनापुर के केशियारी में जनसभा को संबोधित करते हुए तृणमूल कांग्रेस और ममता बनर्जी की सरकार पर जमकर निशाना साधा। अपने विवादित बयानों से सुर्खियों में रहने वाले दिलीप घोष ने कहा कि यदि कोई उनकी गाड़ी रोकने की कोशिश करता है, तो वह पहले जीवन बीमा करा कर आयें। बीजेपी की गाड़ी के सामने भूलकर भी न आएं, मां की गोद खाली हो जाएगी।

By संतोष सिंह 
Updated Date

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में पंचायत चुनाव के पहले भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दिलीप घोष ने मंगलवार को पश्चिम मिदनापुर के केशियारी में जनसभा को संबोधित करते हुए तृणमूल कांग्रेस और ममता बनर्जी की सरकार पर जमकर निशाना साधा। अपने विवादित बयानों से सुर्खियों में रहने वाले दिलीप घोष ने कहा कि यदि कोई उनकी गाड़ी रोकने की कोशिश करता है, तो वह पहले जीवन बीमा करा कर आयें। बीजेपी की गाड़ी के सामने भूलकर भी न आएं, मां की गोद खाली हो जाएगी।

पढ़ें :- ममता का मोदी पर बड़ा वार : देश को नुकसान मत पहुंचाओ, पहले राजनीति में मिठास थी लेकिन अब...

बता दें कि पश्चिम बंगाल में अगले साल पंचायत चुनाव है। पंचायत चुनाव की तैयारियों के लिए राजनीतिक पार्टियां जिलों में सभा कर रही हैं। राज्य सरकार के भ्रष्टाचार और शिक्षक नियुक्ति में भ्रष्टाचार के खिलाफ केशियारी में बीजेपी की ओर से मंगलवार को सभा आयोजित की गयी थी।

बंगाल में 1600 करोड़ रुपये की हुई है लूट: दिलीप घोष

दिलीप घोष ने ममता बनर्जी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि पश्चिम बंगाल में राशन के नाम पर लूट चल रही है। 100 दिन काम का पैसा दिया जाता है, लेकिन उसमें भी धांधली होती है। 14.50 लाख लोगों के पास कार्ड नहीं हैं, वो जॉब कार्ड है। वह टीएमसी नेताओं के पास है। बंगाल में 1600 करोड़ रुपये की लूट हुई है। इस कारण केंद्र सरकार ने केंद्रीय योजनाओं के बाबत राशि को पश्चिम बंगाल को देना बंद कर दिया है। उन्होंने कहा कि पहले सफेद साड़ी और चप्पल पहनी सीएम की तस्वीर के पास सत्यता का प्रतीक लिखा हुआ रहता था, लेकिन अब इस तरह के पोस्टर नहीं दिखते हैं। दीदी की तस्वीर अब भ्रष्टाचार की निशानी बन गयी है।

पढ़ें :- Cylinder Blast Today : हरियाणा में सिलेंडर ब्लास्ट में पति-पत्नी सहित 6 लोग जिंदा जले

गाड़ी रोकने पहले जीवन बीमा करा कर आयें

दिलीप घोष ने कहा कि नंदकुमार में सहकारिता समिति का चुनाव हुआ है। इस चुनाव में भाजपा और माकपा ने तृणमूल कांग्रेस को झाड़ू से साफ कर दिया है। तृणमूल के कुछ लोग उनके खिलाफ गो बैक के नारे लगाने आये थे। उन्होंने कहा कि भाजपा की गाड़ी के सामने न आयें। मां की गोद खाली हो जाएगी। यदि उनकी गाड़ी रोकने की कोशिश करेंगे,तो पहले जीवन बीमा करवा कर आएं। शिक्षक भर्ती घोटाले में धांधली पर कटाक्ष करते हुए दिलीप घोष ने कहा कि जिन लोगों खाया है, सीबीआई उनके पेट से बाहर निकालेगी। अनुब्रत मंडल, उनके बॉडीगार्ड जेल में हैं। उनकी बेटी को तलब किया जा रहा है। मोदी सरकार में भ्रष्टाचार करने वाला कोई भी नहीं बचेगा। राज्य और राज्य के बाहर भ्रष्टाचार में लिप्त लोगों के खिलाफ छापेमारी चल रही है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...