अश्लील चैट में फंसे इमरान खान के मंत्री, टिकटॉक स्टार के साथ वीडियो कॉल वायरल

tik tok
अश्लील चैट में फंसे इमरान खान के मंत्री, टिकटॉक स्टार के साथ वीडियो कॉल वायरल

नई दिल्ली। टिकटॉक स्टार हरीम शाह ने एक बार फिर इमरान सरकार को मुसीबत में डाल दिया। हरीम ने रेल मंत्री (Pakistan’s Rail Minister) शेख रशीद (Sheikh Rashid) से बातचीत का एक वीडियो शेयर किया है। हरीम ने पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख रशीद पर आरोप लगाया है कि वह उसे अश्लील वीडियो भेजते थे। शेख रशीद अक्सर अपने विवादित बयानों और भारत को युद्ध की धमकी देने को लेकर सुर्खियों में रहते हैं।  

Video Call With Tiktok Star Viral In Imran Khans Minister Caught In Porn Chat :

क्या है पूरा मामला?

पाकिस्तान के अखबार द ट्रिब्यून के मुताबिक गुरुवार को पाकिस्तान की सोशल मीडिया स्टार हरिम शाह ने टिकटॉक पर एक वीडियो शेयर किया। यहां वो रेलमंत्री शेख रशीद के साथ बातचीत करती नजर आ रही थी। बातचीत के दौरान उन्होंने आरोप लगाया कि रशीद उन्हें न्यूड तस्वीरें भेजते थे।

यहां देखें वीडियो

क्या है वीडियो में?

वीडियो में देखा जा सकता है कि रशीद के साथ उनकी वीडियो कॉल पर बातचीत हो रही है। हरिम शाह कहती है कि उसने कभी भी मंत्री के राज नहीं खोले फिर वो क्यों उनसे बातचीत नहीं करते। जवाब में रशीद कहते हैं,  ‘तुम्हारी जो मर्जी वो करो’। इसके बाद हरिम ने कहा- ‘क्या आप उन न्यूड तस्वीरों को भूल गए हैं जो आप मुझे भेजते थे’।

वायरल हुआ वीडियो

थोड़ी देर के बाद हरिम शाह ने इस वीडियो को डिलीट कर दिया। बाद में उसने कहा कि उनका किसी को नीचा दिखाने का कोई इरादा नहीं था। लेकिन तब तक ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। ट्विटर पर ये टॉप ट्रेंड में पहुंच गया।

ये कोई पहला मौका नहीं है जब रेलमंत्री शेख रशीद और हरिम शाह सूर्खियों में आए हों। इससे पहले इस साल इन दोनों की एक सेल्फी भी वायरल हुई थी।  

नई दिल्ली। टिकटॉक स्टार हरीम शाह ने एक बार फिर इमरान सरकार को मुसीबत में डाल दिया। हरीम ने रेल मंत्री (Pakistan's Rail Minister) शेख रशीद (Sheikh Rashid) से बातचीत का एक वीडियो शेयर किया है। हरीम ने पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख रशीद पर आरोप लगाया है कि वह उसे अश्लील वीडियो भेजते थे। शेख रशीद अक्सर अपने विवादित बयानों और भारत को युद्ध की धमकी देने को लेकर सुर्खियों में रहते हैं।   क्या है पूरा मामला? पाकिस्तान के अखबार द ट्रिब्यून के मुताबिक गुरुवार को पाकिस्तान की सोशल मीडिया स्टार हरिम शाह ने टिकटॉक पर एक वीडियो शेयर किया। यहां वो रेलमंत्री शेख रशीद के साथ बातचीत करती नजर आ रही थी। बातचीत के दौरान उन्होंने आरोप लगाया कि रशीद उन्हें न्यूड तस्वीरें भेजते थे। यहां देखें वीडियो क्या है वीडियो में? वीडियो में देखा जा सकता है कि रशीद के साथ उनकी वीडियो कॉल पर बातचीत हो रही है। हरिम शाह कहती है कि उसने कभी भी मंत्री के राज नहीं खोले फिर वो क्यों उनसे बातचीत नहीं करते। जवाब में रशीद कहते हैं,  'तुम्हारी जो मर्जी वो करो'। इसके बाद हरिम ने कहा- 'क्या आप उन न्यूड तस्वीरों को भूल गए हैं जो आप मुझे भेजते थे'। वायरल हुआ वीडियो थोड़ी देर के बाद हरिम शाह ने इस वीडियो को डिलीट कर दिया। बाद में उसने कहा कि उनका किसी को नीचा दिखाने का कोई इरादा नहीं था। लेकिन तब तक ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। ट्विटर पर ये टॉप ट्रेंड में पहुंच गया। ये कोई पहला मौका नहीं है जब रेलमंत्री शेख रशीद और हरिम शाह सूर्खियों में आए हों। इससे पहले इस साल इन दोनों की एक सेल्फी भी वायरल हुई थी।