VIDEO: ट्रेन में मिला खतरनाक सांप, शख्‍स ने हाथ से पकड़ा और कुचल दिया फन

sanke

अगर आप ट्रेन में सफर कर रहें हो और अचानक साप दिख जाए तो आपकी हालत क्या होगी, या तो आप भागना शुरू कर देंगे या फिर चिल्लाना। ऐसा तो नहीं की सांप को हाथों से पकड़ कुचलने की कोशिश करेंगे। हैरान रह गए न कि हाथ से सांप को कौन पागल पकड़ने जाएगा। लेकिन इस शख्स ने ऐसा किया।

दरअसल, इंडोनेशिया के दक्षिणी भाग जकार्ता के बोगोर में एक पैसेंजर ट्रेन में बैग रखे जाने वाली जगह पर एक सांप दिखाई दिया जिसके बाद ट्रेन को तुरंत उसकी जगह पर रोक दिया गया। जहां एक तरफ तो लोग डर रहे थे वहीं यात्रियों के बीच से एक व्यक्ति निकलकर आया और उसने सांप की पूंछ को अपने हाथों से पकड़ लिया।

{ यह भी पढ़ें:- Sunny Leone की वेब सीरीज का टीजर रिलीज, कई रहस्यों से उठेगा पर्दा }

इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है जो कि बहुत तेजी से सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे यह व्यक्ति सांप को बैग रखने वाले रैक से निकालता है और फिर बहुत जोर से उसे ट्रेन के फ्लोर पर पटक देता है। इसके बाद यह व्यक्ति सांप की पूछ को पकड़े उसे फ्लोर पर रखकर उसका फन अपने पैरों से कुचल देता है। सांप को मारने के बाद वह उसे ट्रेन से नीचे फेंक देता है।

{ यह भी पढ़ें:- ठंड के मारे बर्फ में जम गया यह जानवर, देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे }

अगर आप ट्रेन में सफर कर रहें हो और अचानक साप दिख जाए तो आपकी हालत क्या होगी, या तो आप भागना शुरू कर देंगे या फिर चिल्लाना। ऐसा तो नहीं की सांप को हाथों से पकड़ कुचलने की कोशिश करेंगे। हैरान रह गए न कि हाथ से सांप को कौन पागल पकड़ने जाएगा। लेकिन इस शख्स ने ऐसा किया। दरअसल, इंडोनेशिया के दक्षिणी भाग जकार्ता के बोगोर में एक पैसेंजर ट्रेन में बैग रखे जाने वाली जगह पर एक…
Loading...