1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Video: नहीं मिला फिल्मों में काम तो एक्ट्रेस चलाने लगी ऑटो रिक्शा, वायरल हुआ वीडियो

Video: नहीं मिला फिल्मों में काम तो एक्ट्रेस चलाने लगी ऑटो रिक्शा, वायरल हुआ वीडियो

टीवी के चर्चित कॉमेडी शो 'भाबी जी घर पर हैं' फेम अंगूरी भाभी यानी शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में शिल्पा आरामदायक गाड़ियां छोड़ ऑटो में ड्राइवर सीट पर बैठी दिखाई दे रही हैं। बिग बॉस 11 की विजेता शिल्पा शिंदे का यह हाल देखकर उनके प्रशंसकों को झटका लग गया है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: टीवी के चर्चित कॉमेडी शो ‘भाबी जी घर पर हैं’ फेम अंगूरी भाभी यानी शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में शिल्पा आरामदायक गाड़ियां छोड़ ऑटो में ड्राइवर सीट पर बैठी दिखाई दे रही हैं।

पढ़ें :- Deep Neck Sizzling Lehenga में शरवरी वाघ ने शेयर की तस्वीर, फैन्स ने दिए गजब रिएक्शन

वही सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) ऑटो में आराम से बैठी दिखाई दे रही हैं, तभी एक लड़की उनसे आकर पूछती है क्या वर्सोवा चलोगो, तब ताव से शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) सवारी को मना कर देती हैं।

वीडियो के साथ शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) ने कैप्शन भी लिखा है, ‘मुंबई के ऑटो रिक्शा वाले का एटीट्यूड…’ शिल्पा शिंदे ने वीडियो से मुंबई के ऑटोरिक्शा वालों के एटीट्यूड को जबरदस्त अंदाज में बताया है।

बता दे कि अंगूरी भाभी लगभग 6 वर्षों से टेलीविज़न की स्क्रीन से गायब हैं। ‘बिग बॉस सीजन 11’ जीतने के पश्चात् भी वह लंबे समय तक टेलीविज़न पर लौट नहीं पाई थीं। शिल्पा शिंदे अब सब टीवी के शो ‘मैडम सर- कुछ बात है क्योंकि जज्बात है’ से एक बार फिर वापसी करने जा रही हैं। शिल्पा शिंदे कि फैन फॉलोइंग भी लाखों में है।

 

पढ़ें :- Casting Couch: एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा, कहा-$EX करोगी तो ही रोल मिलेगा....
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...