1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. VIDEO: एकता कपूर का ऑफिस के बाहर हुआ किडनैप, 3 नकाबपोश गुंडों ने किया सारेआम …

VIDEO: एकता कपूर का ऑफिस के बाहर हुआ किडनैप, 3 नकाबपोश गुंडों ने किया सारेआम …

टीवी क्वीन एकता कपूर (Ekta Kapoor) को लेकर शॉकिंग खबर आई है। ये खबर सुनकर आपको झटका लग सकता है। अगर हम आपसे कहेंगे कि टीवी वर्ल्ड की सबसे स्ट्रॉन्ग पर्सनैलिटी को कुछ गुंडों ने बंदूक की नोंक पर किडनैप कर लिया है तो क्या आप यकीन करेंगे? शायद नहीं। लेकिन ऐसा हुआ है जिसका सबूत ये वीडियो देता है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: टीवी क्वीन एकता कपूर (Ekta Kapoor) को लेकर शॉकिंग खबर आई है। ये खबर सुनकर आपको झटका लग सकता है। अगर हम आपसे कहेंगे कि टीवी वर्ल्ड की सबसे स्ट्रॉन्ग पर्सनैलिटी को कुछ गुंडों ने बंदूक की नोंक पर किडनैप कर लिया है तो क्या आप यकीन करेंगे? शायद नहीं। लेकिन ऐसा हुआ है जिसका सबूत ये वीडियो देता है।

पढ़ें :- Burqa पहन Mandana Karimi ने किया कुछ ऐसा, ट्रोलर्स बोले- प्लीज हिजाब का मजाक मत उड़ाओ

आपको बता दें, एकता कपूर (Ekta Kapoor)  को उनके बालाजी ऑफिस के बाहर कुछ बदमाशों ने कैद कर लिया।  वे एकता (Ekta Kapoor)  को किडनैप कर फरार हो गए। हुआ यूं कि एकता कपूर अपने ऑफिस के बाहर पैपराजी को पोज दे रही थीं। तभी कुछ नकाबपोश गुंडे आए और एकता को कि़डनैप करने की कोशिश की।

बदमाशों ने पैपराजी को वहां से निकलने की धमकी की। एक बदमाश बंदूक ताने एकता कपूर (Ekta Kapoor)  को गाड़ी के अंदर बैठने को कह रहा है। धमका रहा है। डरी सहमीं एकता कपूर (Ekta Kapoor)  को समझ ही नहीं आया कि एक पल में ये क्या हो गया। वो बदमाश को कहती हैं कि वे उन्हें नहीं जानती हैं। बदमाश एकता को गाड़ी के अंदर बैठने को फोर्स करता है, एकता गाड़ी में बैठती हैं। फिर बदमाश एकता को लेकर फरार हो जाते हैं। आपको भी ये वीडियो देखकर झटका लगा होगा।

ये था पूरा सच 

अब इतना परेशान करने वाला वीडियो भी है, पर आपको चिंता करने की जरूरत नहीं। क्योंकि एकता (Ekta Kapoor)  को किसी ने किडनैप नहीं किया है। ये एक प्रैंक वीडियो नजर आता है। जो शायद एकता ने जानबूझकर अपने नए रियलिटी शो लॉकअप के प्रमोशन के लिए किया है। कमेंट्स सेक्शन में भी लोगों ने एकता कपूर (Ekta Kapoor)  की चोरी को पकड़ लिया है। लोगों ने साफ कहा कि एकता (Ekta Kapoor) ने ऐसा कर अपने शो को प्रमोट किया है। कुछ लोगों को एकता का ये एक्ट फनी भी लगा।

तो किसी ने एकता की एक्टिंग और उनके प्रमोशनल एक्टिविटी पर सवाल उठा दिए हैं।  वैसे ये वीडियो है तो मजेदार। शायद ही आपने इससे पहले ऐसा प्रमोशनल एक्ट देखा हो। एकता का चर्चित रियलिटी शो 27 फरवरी से ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर शुरू हो रहा है। निशा रावल और मुनव्वर फारुखी शो के कंफर्म कंटेस्टेट हैं।

पढ़ें :- Ash-Abhishek Dance Video: बीवी ऐश्वर्या के पास डांस करते करते पहुंचे अभिषेक, और फिर हुआ...
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...