1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. VIDEO: ‘चेहरे’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, इमरान हाशमी को विक्टिम बना महानायक समेत ये लोग सुनाने लगे फैसला

VIDEO: ‘चेहरे’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, इमरान हाशमी को विक्टिम बना महानायक समेत ये लोग सुनाने लगे फैसला

बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन की फिल्म 'चेहरे' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। हाल ही में जब अमिताभ बच्चन, इमरान हाशमी की मुख्य भूमिकाओं वाली इस फिल्म का पहला पोस्टर और टीजर जारी किया गया था। 

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Video Face Trailer Released These People Including Emperor Hashmi Became The Victim And Decided To Narrate

नई दिल्ली: बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘चेहरे’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। हाल ही में जब अमिताभ बच्चन, इमरान हाशमी की मुख्य भूमिकाओं वाली इस फिल्म का पहला पोस्टर और टीजर जारी किया गया था।

पढ़ें :- Amitabh Bachchan ने सालों बाद किया नसीब का खुलासा, तस्वीर शेयर कर बोले- एक्शन सीन्स, ड्रामा ये सब घूमते हुए ...

ऐसे में अटकलें लगाई जा रही थीं कि कहीं पिछले साल ही बनकर तैयार इस फिल्म से सुशांत सिंह राजपूत की मौत के विवादों में फंसी रिया का रोल ही तो नहीं उड़ा दिया गया है या फिर कहीं उन्हें रिप्लेस तो नहीं कर दिया गया है? क्यों पहले इस फिल्म को अमिताभ, इमरान के साथ रिया की मुख्य भूमिकावाली फिल्म के तौर पर प्रमोट किया जा रहा था।

खैर, सोशल मीडिया पर आज जारी किये गये ‘चेहरे’ के टीज़र में रिया चक्रवर्ती की झलक देखी जा सकती है। मगर ट्रेलर में रिया की झलक इतनी छोटी सी है कि अगर आपने पलक झपकते ही वो आपकी नजरों से ओझल हो जाती हैं।

पढ़ें :- Father's Day पर रिया चक्रवर्ती का भावुक पोस्ट, लिखा - पापा मुझे माफ कर दें, समय था कठिन

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X