VIDEO: सलमान का हुआ भेड़ियों से सामना, कुछ इस तरह दिखाया साहस

salman khan

मुंबई। बॉलीवुड के दंबग खान सलमान खान अब ‘टाइगर’ बन चुके हैं। जी हां, सलमान बहुत जल्द फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ में नजर आने वाले हैं। रिलीज होने से पहले ही फिल्म के गानों और ट्रेलर को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।सलमान के फैंस को इस फिल्म का बेस्ब्री से इंतजार है।

Video Faced With Salmans Wolf Something Like This Looks Courageous :

फिल्म का ट्रेलर देखकर जहां लोग काफी एक्साइटेड दिख रहे हैं, वहीं सलमान खान का भेड़िये से लड़ते हुए वीडियो वायरल हो गया है। इस फिल्म में सलमान बर्फीली पहाड़ियों में भेड़िये से भिड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं। यूट्यूब पर यशराज फिल्म ने यह वीडियो डाला है। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी लोग पसंद कर रहे हैं. बता दें कि ‘टाइगर जिंदा है’ में कैटरीना कैफ और सलमान खान की जोड़ी पांच साल बाद लौट रही है. ‘टाइगर जिंदा है’ सलमान खान की 2012 की फिल्म ‘एक था टाइगर’ का सीक्वल है।

वीडियो देखने लायक है क्योंकि इसमें सलमान खान बेहद दिलेरी से इन भेड़ियों का सामना कर रहे हैं। 20 सेकेंड के वीडियो की लंबाई इस सीन के लिहाज से कम महसूस हो रही है। इस बार इस फ्रेंचाइज में एक्शन को जोर है। बता दें कि इसके ट्रेलर को दो दिन तक लगभग सात लाख व्यूज हर घंटे मिले। इसके ट्रेलर में भी खूब एक्शन और सलमान खान के दो धांसू डायलॉग हैं। इस ट्रेलर से पता चलता है कि इस बार सलमान खान का मिशन है आतंकियों के कब्जे से भारतीय नर्सों को आजाद कराना। साथ में कटरीना भी है। दोनों के बीच किसी तरह का रोमांस इसमें नहीं दिखाया गया है।

इससे पहले इसका थीम म्यूजिक टीजर जारी हुआ था। जैसे ही यह धुन जारी हुई … चर्चा शुरू हो गई कि ये किस थीम के ज्यादा करीब है। कुछ लोग इसे ‘मिशन इम्पॉसिबल’ की कॉपी कह रहे हैं तो कुछ इसे बॉन्ड थीम से प्रेरित भी बता रहे हैं।

मुंबई। बॉलीवुड के दंबग खान सलमान खान अब 'टाइगर' बन चुके हैं। जी हां, सलमान बहुत जल्द फिल्म 'टाइगर जिंदा है' में नजर आने वाले हैं। रिलीज होने से पहले ही फिल्म के गानों और ट्रेलर को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।सलमान के फैंस को इस फिल्म का बेस्ब्री से इंतजार है।फिल्म का ट्रेलर देखकर जहां लोग काफी एक्साइटेड दिख रहे हैं, वहीं सलमान खान का भेड़िये से लड़ते हुए वीडियो वायरल हो गया है। इस फिल्म में सलमान बर्फीली पहाड़ियों में भेड़िये से भिड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं। यूट्यूब पर यशराज फिल्म ने यह वीडियो डाला है। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी लोग पसंद कर रहे हैं. बता दें कि 'टाइगर जिंदा है' में कैटरीना कैफ और सलमान खान की जोड़ी पांच साल बाद लौट रही है. 'टाइगर जिंदा है' सलमान खान की 2012 की फिल्म 'एक था टाइगर' का सीक्वल है।वीडियो देखने लायक है क्योंकि इसमें सलमान खान बेहद दिलेरी से इन भेड़ियों का सामना कर रहे हैं। 20 सेकेंड के वीडियो की लंबाई इस सीन के लिहाज से कम महसूस हो रही है। इस बार इस फ्रेंचाइज में एक्शन को जोर है। बता दें कि इसके ट्रेलर को दो दिन तक लगभग सात लाख व्यूज हर घंटे मिले। इसके ट्रेलर में भी खूब एक्शन और सलमान खान के दो धांसू डायलॉग हैं। इस ट्रेलर से पता चलता है कि इस बार सलमान खान का मिशन है आतंकियों के कब्जे से भारतीय नर्सों को आजाद कराना। साथ में कटरीना भी है। दोनों के बीच किसी तरह का रोमांस इसमें नहीं दिखाया गया है। https://www.youtube.com/watch?v=9dSxRSbEZd4 इससे पहले इसका थीम म्यूजिक टीजर जारी हुआ था। जैसे ही यह धुन जारी हुई ... चर्चा शुरू हो गई कि ये किस थीम के ज्यादा करीब है। कुछ लोग इसे 'मिशन इम्पॉसिबल' की कॉपी कह रहे हैं तो कुछ इसे बॉन्ड थीम से प्रेरित भी बता रहे हैं।