1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. VIDEO: ससुर जी दहेज में दे रहे थे ट्रेन, लेकिन दमाद जी को नहीं आता था चलाना फिर हुआ कुछ ऐसा…

VIDEO: ससुर जी दहेज में दे रहे थे ट्रेन, लेकिन दमाद जी को नहीं आता था चलाना फिर हुआ कुछ ऐसा…

वीडियो इतनी मजेदार है कि इसे आप एक बार नहीं बार-बार देखेंगे। 30 सेकेंड के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक व्यक्ति जब इस शख्स से पूछता है - "सुना है तुम्हें दहेज में ट्रेन मिल रही थी?" इसके बाद शख्स कहता है - "हां हकीकत है। मुझे तो शादी में ट्रेन मिल रही थी। पर उसे खड़ी करने के लिए मेरे पास जगह नहीं थी।"

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Video Father In Law Was Giving Train In Dowry But Damad Ji Did Not Know How To Run Then Something Happened

नई दिल्ली: इन दिनों सोशल मीडिया पर एक बहुत ही मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो देखने के बाद आपकी हंसी नहीं रुकेगी। वीडियो में एक शख्स यह कहता हुआ दिख रहा है कि शादी में उसको एक ट्रेन दहेज में मिल रही थी, पर उसके पास ट्रेन को खड़ी करने के लिए जगह नहीं थी। इस वजह से उसने इसे लेने से मना कर दिया।

पढ़ें :- VIDEO: लॉकडाउन में थी शादी की जल्द, खेतों के बीच से दूल्हा बैंड बाजा लेकर पहुंचा बारात

वीडियो इतनी मजेदार है कि इसे आप एक बार नहीं बार-बार देखेंगे। 30 सेकेंड के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक व्यक्ति जब इस शख्स से पूछता है – “सुना है तुम्हें दहेज में ट्रेन मिल रही थी?” इसके बाद शख्स कहता है – “हां हकीकत है। मुझे तो शादी में ट्रेन मिल रही थी। पर उसे खड़ी करने के लिए मेरे पास जगह नहीं थी।”

पढ़ें :- माधुरी दीक्षित ने बताया कोरोना वायरस से बचने का ये उपाय, देखें Video

“मुझे चलानी नहीं आई। छोटी-मोटी गाड़ी होती तो चलाता।” इसके बाद यह शख्स सवाल पूछने वाले बंदे से पूछता है – “मिल जाती तो खड़ी कहां करता उसको?” इसके बाद दूसरा शख्स इससे सवाल करता है – “इंजन भी तुझे मिल रहा था?” इसके बाद शख्स कहता है – “सब कुछ मिल रहा था, जब ट्रेन के साथ सब कुछ मिलेगा तो सब कुछ मिलेगा।”

वीडियो काफी मजेदार है। इसे देखने के  बाद आप हंस-हंसकर लोटपोट हो जाएंगे। हालांकि इस बात की जानकारी अब तक नहीं हुई कि यह वीडियो किस जगह पर रिकॉर्ड की गई थी। वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। लोग इसे एक दूसरे के साथ शेयर कर लुत्फ उठा रहें हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X