1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. VIDEO: पैरों में घुंघरू माथे पर मांग टीका सजा निरहुआ बने दुल्हिन, बोले- नया साल…. नाच बैजूनाथ

VIDEO: पैरों में घुंघरू माथे पर मांग टीका सजा निरहुआ बने दुल्हिन, बोले- नया साल…. नाच बैजूनाथ

 भोजपुरी जगत के दिग्गज और मोस्ट पसंदीदा एक्टर दिनेश लाल यादव यानी निरहुआ (Dinesh lal yadav Nirahua) अपनी फिल्मों और गानों के जरिए फैंस के दिलों पर राज करते हैं। साथ ही एक्टर को सोशल मीडिया पोस्ट्स से भी लाइमलाइट बटोरते देखा जाता है। हालांकि, इन सबके बीच एक्टर के फैंस के लिए शॉकिंग तस्वीर सामने आई है। जिसमें निरहुआ, लड़की बने नजर आ रहे हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: भोजपुरी जगत के दिग्गज और मोस्ट पसंदीदा एक्टर दिनेश लाल यादव यानी निरहुआ (Dinesh lal yadav Nirahua) अपनी फिल्मों और गानों के जरिए फैंस के दिलों पर राज करते हैं। साथ ही एक्टर को सोशल मीडिया पोस्ट्स से भी लाइमलाइट बटोरते देखा जाता है। हालांकि, इन सबके बीच एक्टर के फैंस के लिए शॉकिंग तस्वीर सामने आई है। जिसमें निरहुआ, लड़की बने नजर आ रहे हैं।

पढ़ें :- Sonal Chauhan ने black bikini में लगाया हॉटनेस का तड़का, फैंस बोले- दिल में दे जगह तू...

दिनेश लाल यादव, निरहुआ (Nirahua) ने खुद अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट (official instagram account) पर अपनी एक फोटो साझा की है। जिसमें वो ट्रांसजेंडर के अवतार में नजर आ रहे हैं। इस दौरान एक्टर को साड़ी पहन, पैरों में घुंघरू बांध, कानों में हेडफोन लगाए मजे में पोज देते देखा जा रहा है। गौर करने वाली बात ये है कि इस गेटअप को लेने के बाद भी निरहुआ ने शेविंग नहीं कराई है।

निरहुआ ने शेयर की तस्वीर 

दिनेश लाल यादव ने अपनी इस तस्वीर को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है,’नया साल नया चैलेंज, नाच बैजूनाथ।’ एक्टर का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है और अबतक इसे इंस्टाग्राम वर्ल्ड में तकरीबन 60 हजार लाइक्स मिल चुके हैं। साथ ही फैंस को एक से बढ़कर एक कमेंट करते देखा गया है। निरहुआ के लड़की लुक पर कमेंट करते हुए समर सिंह ने लिखा है,’वाह भइया।’ रानी चटर्जी ने लिखा,’छैल छबीली।’

वहीं, एक फैन ने कमेंट किया,’पैसों के लिए लोग क्या-क्या करते हैं।’ दूसरे ने लिखा,’मजा आ गया सर, एकदम आम्रपाली दुबे लग रही हैं।’ एक अन्य लिखते हैं,’आम्रपाली मैम के कपड़े वापस कर दो सरजी।’ निरहुआ के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो ‘आई मिलन की रात’, ‘दुल्हा हिंदुस्तानी’, ‘आए हम बराती बरात लेके’ और ‘गोबरधन’ जैसी फिल्मों में नजर आएंगे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...