कश्मीर तो होगा लेकिन पाकिस्तान नहीं होगा, देखें वायरल वीडियो

Video Goes Viral On Social Media After Uri Attack

नई दिल्लीः उरी आतंकी हमले में भारत ने अपने 20 जवान खो दिए। इस आतंकी हमले से जहां पूरा देश आग बबूला है, वहीं हैरान भी है। सोशल मीडिया पर भी उरी हमले के बाद से भारतीय सेना के समर्थन में लाखों पोस्‍ट्स की जा चुकी हैं। लोगों ने सोशल मीडिया पर कई ऐसे वाकये, कविताएं, फोटो, वीडियो शेयर किए हैं, जो भारतीय जवानों को सलाम करते हैं।




हमले के बाद से अब इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सेना का एक जवान पाकिस्तान को खरी-खोटी सुना रहा है और साथी सैनिक उसका साथ दे रहे हैं। इस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है और जो भी इसे देख रहा है, वह इसे अपनी वॉल पर शेयर कर रहा है। इस वायरल वीडियो में पैरामिलिट्री फोर्सेज का एक जवान, अपनी बस में खड़ा होकर पाकिस्‍तान को सीधे-सीधे शब्‍दों में कह रहा है कि ‘कश्‍मीर तो होगा लेकिन पाकिस्‍तान नहीं होगा”। इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं और हजारों बार शेयर किया जा चुका है।

https://www.youtube.com/watch?v=lEfM8T_t1iw

नई दिल्लीः उरी आतंकी हमले में भारत ने अपने 20 जवान खो दिए। इस आतंकी हमले से जहां पूरा देश आग बबूला है, वहीं हैरान भी है। सोशल मीडिया पर भी उरी हमले के बाद से भारतीय सेना के समर्थन में लाखों पोस्‍ट्स की जा चुकी हैं। लोगों ने सोशल मीडिया पर कई ऐसे वाकये, कविताएं, फोटो, वीडियो शेयर किए हैं, जो भारतीय जवानों को सलाम करते हैं। हमले के बाद से अब इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा…