1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. VIDEO: गोलगप्पे की शौकीन दुल्हन को शादी में पहनाया गोलगप्पे की वरमाला और मुकुट, देख नहीं रोक पाएंगे हंसी

VIDEO: गोलगप्पे की शौकीन दुल्हन को शादी में पहनाया गोलगप्पे की वरमाला और मुकुट, देख नहीं रोक पाएंगे हंसी

गोलगप्पे खाने के लिए लड़कियों की दुकानों पर लंबी लाइनें लगती हैं। वजह यही है कि उन्हें स्नैक्स में गोलगप्पे बेहद पसंद होते हैं। शादी व पार्टी में गोलगप्पे ना हो यह बेहद ही कम ही देखा होगा। फिलहाल, गोलगप्पे खाने को लेकर लड़कियों में इस कदर क्रेज नहीं देखा होगा कि वह अपनी शादी में ही गोलगप्पे का मुकुट पहनकर बैठ जाए।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Video Golgappas Garland And Crown Were Worn For The Brides Wedding Will Not Be Able To Stop Laughing

नई दिल्ली: यह तो सबको पता है कि गोलगप्पे खाने के लिए लड़कियों की दुकानों पर लंबी लाइनें लगती हैं। वजह यही है कि उन्हें स्नैक्स में गोलगप्पे बेहद पसंद होते हैं। शादी व पार्टी में गोलगप्पे ना हो यह बेहद ही कम ही देखा होगा। फिलहाल, गोलगप्पे खाने को लेकर लड़कियों में इस कदर क्रेज नहीं देखा होगा कि वह अपनी शादी में ही गोलगप्पे का मुकुट पहनकर बैठ जाए।

पढ़ें :- VIDEO: बच्चे ने बीच सड़क पर मास्क लगाकर छोटे बच्चे ने लगाए गजब ठुमके, वीडियो देख आपका भी बन जाएगा दिन

दुल्हन के सिर पर गोलगप्पे का मुकुट जी हां, सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक दुल्हन अपनी शादी के दिन गोलगप्पे के बीच घिरी रही। आलम तो यह था कि खाना खाते वक्त भी थाली के चारों गोलगप्पे रखे हुए थे। वीडियो में देखा जा सकता है कि दुल्हन बेहद ही खूबसूरत कपड़े पहनकर बैठी होती है और तभी उनके घर का कोई सदस्य आकर सिर पर गोलगप्पे का मुकुट रख देता है।

यह देखते ही दुल्हन खुश होकर मुस्कुराने लग जाती है। इतना ही नहीं, इस पर कई मजेदार रिएक्शन भी आ रहे हैं। एक यूजर ने कहा कि ऐसे कौन करता है भाई। वहीं एक अन्य ने लिखा कि लड़कियों को इतने गोलगप्पे क्यों पसंद है। इसके अलावा एक यूजर ने यह भी लिखा कि पानीपुरी स्टाइल में शादी करने का गजब का ट्रेंड। इतना ही नहीं, नेटिजन्स अपने दोस्त-रिश्तेदारों को टैग करके कह रहे हैं कि उनकी शादी में भी ऐसा करने का प्लान है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...