स्कूल में छात्राओं के साथ ‘लड़की आंख मारे…’ गाने पर थिरकने लगे सांसद

mp
स्कूल में छात्राओं के साथ 'लड़की आंख मारे...' गाने पर थिरकने लगे सांसद

नई दिल्ली। महाराष्ट्र के भंडारा-गोंदिया (Bhandara-Gondiya) से एनसीपी सांसद मधुकर कुकड़े (Madhukar Kukade) का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह स्कूली छात्राओं संग ठुमके लगाते हुए दिख रहे हैं। दरअसल, मधुकर कुकड़े कार्यक्रम में गेस्ट बनकर पहुंचे थे, ऐसे में जब सांसद मंच पर थे तभी छात्राओं का डांस चल रहा था। ऐसे में सांसद साहब ने आव देखा न ताव वे भी मंच पर डांस करने लगे।

Video Gondiya Mp Madhukar Kukade Dances With Girl Students In A School Program :

वहीं डांस वीडियो के वायरल होने पर लोग इस पर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे सांसद महोदय ‘लड़की आंख मारे’ में लड़की को डांस करता देखकर उत्साहित हो गए और छात्रा के साथ खुद भी नाचने लगे। डांस के जुनून में सांसद महोदय यह भी भूल गए कि वह एक स्कूली कार्यक्रम में पहुंचे हैं, लेकिन इसके बाद जो हुआ वह और भी मजेदार है। कार्यक्रम में मौजूद अन्य गेस्ट ने जब सांसद को नाचते देखा तो उनसे भी रहा नहीं गया और वह भी सांसद के साथ ठुमके लगाने लगे।

साल 2014 के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के टिकट पर पटोले ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के कद्दावर नेता व पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रफुल्ल पटेल को शिकस्त दी थी। लेकिन बाद में नाना एफ. पटोले ने संसद और पार्टी की सदस्यता से त्यागपत्र दे दिया था तथा इस साल की शुरुआत में कांग्रेस में शामिल हो गए थे। इसके बाद यह सीट खाली हो गई थी। उपचुनाव में भंडारा-गोंदिया सीट से 18 प्रत्याशी मैदान में थे।

भाजपा में रहने के दौरान पटोले ने किसानों की समस्याओं के मुद्दे पर खुलकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस व भाजपा की आलोचना की थी और कहा था कि यह सभी चुनाव से पहले किए गए वादों से पलट गए हैं। उपचुनाव में भाजपा ने हेमंत पटेल अपना को उम्मीदवार बनाया था, जबकि एनसीपी ने कांग्रेस के समर्थन से मधुकर कुकडे को टिकट दिया था।

नई दिल्ली। महाराष्ट्र के भंडारा-गोंदिया (Bhandara-Gondiya) से एनसीपी सांसद मधुकर कुकड़े (Madhukar Kukade) का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह स्कूली छात्राओं संग ठुमके लगाते हुए दिख रहे हैं। दरअसल, मधुकर कुकड़े कार्यक्रम में गेस्ट बनकर पहुंचे थे, ऐसे में जब सांसद मंच पर थे तभी छात्राओं का डांस चल रहा था। ऐसे में सांसद साहब ने आव देखा न ताव वे भी मंच पर डांस करने लगे।वहीं डांस वीडियो के वायरल होने पर लोग इस पर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे सांसद महोदय 'लड़की आंख मारे' में लड़की को डांस करता देखकर उत्साहित हो गए और छात्रा के साथ खुद भी नाचने लगे। डांस के जुनून में सांसद महोदय यह भी भूल गए कि वह एक स्कूली कार्यक्रम में पहुंचे हैं, लेकिन इसके बाद जो हुआ वह और भी मजेदार है। कार्यक्रम में मौजूद अन्य गेस्ट ने जब सांसद को नाचते देखा तो उनसे भी रहा नहीं गया और वह भी सांसद के साथ ठुमके लगाने लगे।साल 2014 के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के टिकट पर पटोले ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के कद्दावर नेता व पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रफुल्ल पटेल को शिकस्त दी थी। लेकिन बाद में नाना एफ. पटोले ने संसद और पार्टी की सदस्यता से त्यागपत्र दे दिया था तथा इस साल की शुरुआत में कांग्रेस में शामिल हो गए थे। इसके बाद यह सीट खाली हो गई थी। उपचुनाव में भंडारा-गोंदिया सीट से 18 प्रत्याशी मैदान में थे।भाजपा में रहने के दौरान पटोले ने किसानों की समस्याओं के मुद्दे पर खुलकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस व भाजपा की आलोचना की थी और कहा था कि यह सभी चुनाव से पहले किए गए वादों से पलट गए हैं। उपचुनाव में भाजपा ने हेमंत पटेल अपना को उम्मीदवार बनाया था, जबकि एनसीपी ने कांग्रेस के समर्थन से मधुकर कुकडे को टिकट दिया था।