1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. VIDEO: पोते ने दादी से किया स्वर्ग-नरक का ऐसा सवाल, दादी बोली- स्वर्ग से फोटो भेजुंगी वहां नेटवर्क अच्छा है

VIDEO: पोते ने दादी से किया स्वर्ग-नरक का ऐसा सवाल, दादी बोली- स्वर्ग से फोटो भेजुंगी वहां नेटवर्क अच्छा है

दादी से एक बेहद मासूम सवाल पूछा था, जिसके जवाब के बाद से सभी दादी की क्यूटनेस की जमकर तारीफ कर रहे हैं। इसमें विभोर अपनी दादी से पूछते हैं कि मरने के बाद वे स्वर्ग में जाएंगी या नरक में। यह सवाल सुनते ही दादी का पारा सातवें आसमान पर चला गया था।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर मजेदार वीडियो खूब पसंद किए जाते हैं और उन्हें वायरल होने में ज्यादा समय भी नहीं लगता है। जानवरों के क्यूट वीडियो तो आपने खूब देखे होंगे, अब देखिए दादी-पोते की खूबसूरत बॉन्डिंग का एक मजेदार वीडियो।  यह वीडियो इंस्टाग्राम यूजर विभोर शर्मा ने शेयर किया है। वे अक्सर अपनी दादी के वीडियो शेयर करते रहते हैं। स्वर्ग या नरक में से कहां जाएंगी दादी विभोर शर्मा और उनकी दादी की बॉन्डिंग काफी पसंद की जाती है।

पढ़ें :- Parliament Live : पीएम मोदी, बोले- '2004 से 14 तक घोटालों का दशक, UPA ने मौकों को मुसीबत में पलटा'

हाल ही में उन्होंने अपनी दादी से एक बेहद मासूम सवाल पूछा था, जिसके जवाब के बाद से सभी दादी की क्यूटनेस की जमकर तारीफ कर रहे हैं। इसमें विभोर अपनी दादी से पूछते हैं कि मरने के बाद वे स्वर्ग में जाएंगी या नरक में। यह सवाल सुनते ही दादी का पारा सातवें आसमान पर चला गया था।

दादी ने पोते के इस सवाल के जवाब में बताया कि वे स्वर्ग में ही जाएंगी, नरक में क्यों जाएंगी भला। इतने से भी पोते का मन नहीं भरा था और उसने पूछ डाला कि स्वर्ग ही क्यों जाओगी।  तब दादी ने जवाब में कहा कि स्वर्ग में नेटवर्क अच्छा आता है। वहां से मैं अच्छी-अच्छी तस्वीरें भेज सकूंगी। इस पर पोता पूछता है कि आपने देखा है क्या। जवाब में दादी ने भी कहा कि उन्होंने स्वर्ग देखा हुआ है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...