1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. VIDEO : शिक्षा के मंदिर में नए साल के जश्न में अश्लील गानों पर बार-बालाओं लगाए ठुमके, हुआ विवाद

VIDEO : शिक्षा के मंदिर में नए साल के जश्न में अश्लील गानों पर बार-बालाओं लगाए ठुमके, हुआ विवाद

नए साल 2023 का आगाज हो गया है। नए साल का स्वागत का लोगों ने अपने-अपने अंदाज में किया, लेकिन इस जश्न के दौरान कुछ लोग मर्यादाओं को भूल गए। ऐसे ही वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा जिसमें बार बालाएं नए साल के मौके पर एक सरकारी स्कूल में अश्लील गानों जमकर ठुमके लगाती नजर आ रही हैं।

By संतोष सिंह 
Updated Date

लखनऊ। नए साल 2023 का आगाज हो गया है। नए साल का स्वागत का लोगों ने अपने-अपने अंदाज में किया, लेकिन इस जश्न के दौरान कुछ लोग मर्यादाओं को भूल गए। ऐसे ही वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा जिसमें बार बालाएं नए साल के मौके पर एक सरकारी स्कूल में अश्लील गानों जमकर ठुमके लगाती नजर आ रही हैं।

पढ़ें :- महराजगंज:अखिलानंद हत्याकांड का खुलासा,मुख्य आरोपित गिरफ्तार

इस मौके पर अंबेडकरनगर जिला प्रशासन (Ambedkar Nagar District Administration) बेपरवाह बना रहा और रातभर जश्न पार्टी होती रही। वहीं आर्केस्ट्रा पार्टी में डांस को लेकर विवाद भी हुआ। वायरल वीडियो अंबेडकरनगर जिले (Ambedkar Nagar District) के डॉ. गणेश कृष्ण जेतली इंटर कॉलेज शहजादपुर (Dr. Ganesh Krishna Jaitley Inter College Shahzadpur) का बताया जा रहा है। हालांकि इस वायरल वीडियो की पुष्टि hindi.pardaphash.com नहीं करता ह

पढ़ें :- महराजगंज जिला अस्पताल पहुंचे विधायक सोलंकी,डॉक्टरों ने की जांच

जानकारी के मुताबिक कार्यक्रम का आयोजन नगर पालिका के BSP प्रत्याशी सुरेश वर्मा ने कराया था, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायल वीडियो के मुताबिक कार्यक्रम के दौरान मंच पर डांस को लेकर हुआ विवाद भी होता दिख रहा है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...