1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. VIDEO: फूट फूट कर रोये खेसारी लाल, गर्लफ्रेंड की शादी होने पर हुआ ऐसा हाल

VIDEO: फूट फूट कर रोये खेसारी लाल, गर्लफ्रेंड की शादी होने पर हुआ ऐसा हाल

भोजपुरी इंडस्ट्री के फेमस सिंगर और एक्टर खेसारी लाल यादव की गर्लफ्रेंड की शादी हो गई है। खेसारी का इन दिनों रो-रो कर बुरा हाल है। हालांकि, ऐसा सच में नहीं हुआ है, यह कहानी उनके नए भोजपुरी गाने की है। इस सॉन्ग में खेसारी काफी इमोशनल नजर आ रहे हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: भोजपुरी इंडस्ट्री के फेमस सिंगर और एक्टर खेसारी लाल यादव की गर्लफ्रेंड की शादी हो गई है। खेसारी का इन दिनों रो-रो कर बुरा हाल है। हालांकि, ऐसा सच में नहीं हुआ है, यह कहानी उनके नए भोजपुरी गाने की है। इस सॉन्ग में खेसारी काफी इमोशनल नजर आ रहे हैं।

पढ़ें :- Chhath puja Geet 2021: 'हावड़ा से चल कर के आयेंगे छपरा में छठ मनायेंगे ठीक है' खेसारी के छठ गीत से जानें प्रवासियों में कैसी होती है पूजा को लेकर उत्सुकता

आपको बता दें, हाल ही में खेसारी ने अपना बेहद इमोशनल गाना ‘डोली में न बईठहें’ रिलीज कर दिया है। इस गाने में खेसारी अपनी गर्लफ्रेंड की शादी होने पर उदास नजर आ रहे हैं। वीडियो अभिनेता के फैंस को काफी पसंद आ रहा है। इस गाने को यूट्यूब पर एक मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

इस गाने को खेसारी लाल यादव और अंतरा सिंह प्रियंका ने मिलकर अपनी आवाज दी है। गाने के बोल अखिलेश कश्यप ने लिखे हैं जबकि इसका म्यूजिक श्याम सुन्दर ने दिया है।

 

पढ़ें :- Bhojpuri Song: खेसारी लाल यादव का 'नौकरी के भर्ती निकालीं' गाना ​छाया, युवाओं को आ रहा पसंद

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...