1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. वीडियो लीक मामला: छात्रों का प्रदर्शन हुआ खत्म, मांगो पर बनी सहमति, यूनिवर्सिटी बंद

वीडियो लीक मामला: छात्रों का प्रदर्शन हुआ खत्म, मांगो पर बनी सहमति, यूनिवर्सिटी बंद

चंडीगढ़ स्थित एक यूनिवर्सिटी में वीडियो लीक मामले में छात्रों का विरोध प्रदर्शन खत्म हो गया है. छात्रों ने बीती देर रात जोरदार प्रदर्शन किया. सीयू ने छात्रों की मांगे मान ली हैं. डीसी और आईजी की मौजूदगी में सभी मांगों पर सहमति बनी

By शिव मौर्या 
Updated Date
मोहली. चंडीगढ़ स्थित एक यूनिवर्सिटी में वीडियो लीक मामले में छात्रों का विरोध प्रदर्शन खत्म हो गया है. छात्रों ने बीती देर रात जोरदार प्रदर्शन किया. सीयू ने छात्रों की मांगे मान ली हैं. डीसी और आईजी की मौजूदगी में सभी मांगों पर सहमति बनी. साथ ही धरना प्रदर्शन में शामिल किसी भी छात्र पर कार्यवाही नहीं की जायेगी और हॉस्टल वार्डन को बदला जायेगा. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो यूनिवर्सिटी को छह दिन के लिए बंद करने का निर्णय लिया गया है और हॉस्टल की टाइमिंग बदल गई है. इसके साथ ही लड़कियों के पहनावे पर पाबंदी भी नहीं लगाई जायेगी. वीडियो लीक मामले में अभी तक 3 की गिरफ्तारी हुई है, जिसमें वीडियो बनाने वाली लड़की और उसका ब्वॉयफ्रेंड के साथ लड़के के एक दोस्त को भी गिरफ्तार किया गया है.
छात्राओं की नहाते हुए वीडियो हुई थी वायरल
बता दें कि यूनिवर्सिटी में कुछ छात्राओं के नहाते हुए वीडियो वायरल होने की खबर सामने आईआई थी, जिसके बाद विरोध प्रदर्शन शुरू हुआ. रविवार को भी दिनभर विरोध जारी रहा. उन्हें तितर-बितर करने पहुंची पुलिस के साथ उनका टकराव हुआ. आरोप है कि कई छात्राओं ने खुदकुशी की कोशिश की, हालांकि यूनिवर्सिटी और पुलिस ने इससे इंकार किया.

पढ़ें :- वीडियो लीक मामलाः विदेशी कनेक्शन तो नहीं? जांच ने पकड़ी रफ्तार
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...