1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. VIDEO: छोटे सुरीले सरताज ने गाया काका और अरिजीत गाना, वीडियो देख बड़े बड़े सिंगर हुए हैरान

VIDEO: छोटे सुरीले सरताज ने गाया काका और अरिजीत गाना, वीडियो देख बड़े बड़े सिंगर हुए हैरान

वीडियो में आप देख सकते हैं कि कार के अंदर बैठा शख्स बाहर से एक छोटे बच्चे को बुलाता है और उससे गाना गाने के लिए कहता है। इसके बाद बच्चा अरिजीत सिंह का लोकप्रिय गाना 'बड़ा पछताओगे' गाने लगता है। बच्चा इतने सुरीले अंदाज में गाने को गाता है, जिसे सुनकर कार के अंदर बैठा शख्स हैरान हो जाता है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Video Little Melodious Sartaj Sang Kaka And Arijits Song Big Singers Were Surprised To See The Video

नई दिल्ली: आपको बाहुबली वाला लड़का तो याद होगा, जिसका कुछ समय पहले एक वीडियो वायरल हुआ था। वीडियो में ये लड़का बहुत ही सुरीले अंदाज में जय-जयकारा सॉन्ग गाता हुआ दिख रहा था। इसी कड़ी में इन दिनों एक छोटे बच्चे का बहुत ही प्यारा वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो में बच्चा अरिजीत सिंह और काका के गानों को गाते हुए दिख रहा है। सोशल मीडिया पर बच्चे के इस गाने को सुनने के बाद कई लोग उसकी जमकर तारीफ कर रहें हैं।

पढ़ें :- VIDEO: सर पर रखा टब दोनों हाथ में टांगी बाल्टी और फिर चला दी पानी में बाइक, बाइकर्स के छूटे पसीने

वीडियो में आप देख सकते हैं कि कार के अंदर बैठा शख्स बाहर से एक छोटे बच्चे को बुलाता है और उससे गाना गाने के लिए कहता है। इसके बाद बच्चा अरिजीत सिंह का लोकप्रिय गाना ‘बड़ा पछताओगे’ गाने लगता है। बच्चा इतने सुरीले अंदाज में गाने को गाता है, जिसे सुनकर कार के अंदर बैठा शख्स हैरान हो जाता है।

थोड़ी देर बाद बच्चा पंजाब के सिंगर काका का फेमस सॉन्ग “काले जे लिबास दी शौकीणन कुड़ी, दूर-दूर जावे मेरे काले रंग तों” गाने लगता है। गाना गाते वक्त बच्चे की मासूमियत और हाव-भाव दोनों ही देखने लायक होते हैं। दोनों गानों को गाते वक्त बच्चे के सुर कहीं भी नहीं भटकते। वीडियो वायरल होने के बाद से इस बच्चे की चर्चा सोशल मीडिया पर काफी तेजी से हो रही है।

इंटरनेट पर इस वक्त ये वीडियो काफी तेजी से ट्रेंड कर रहा है। वीडियो को फेसबुक पर हारमोनियम लवर्स नामक अकाउंट ने शेयर किया है। खबर लिखे जाने तक इसे 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। वहीं 10 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे पसंद किया है। कई लोग वीडियो देखने के बाद बच्चे की जमकर तारीफ कर रहें हैं। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर कई अन्य पेजों ने भी शेयर किया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X