1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बाथरूम में नहा रही लड़की का बनाया वीडियो, विरोध करने पर पीटा, मुकदमा दर्ज

बाथरूम में नहा रही लड़की का बनाया वीडियो, विरोध करने पर पीटा, मुकदमा दर्ज

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

नोएडा: उत्‍तर प्रदेश के नोएडा में एक लड़के ने पड़ोस की लड़की का उस वक्‍त वीडियो बना लिया जब वह बाथरूम में नहाने की गई थी। लड़के को वीडियो बनाते वक्‍त लड़की ने देख लिया और इसका विरोध किया। इस पर लड़के ने उसे पीट दिया। इसके बाद लड़की अपने परिवारवालों के साथ थाने पहुंची। आरोपी लड़का फरार हो गया है।

पढ़ें :- UP: आजम खान से मिलने सीतापुर जेल पहुंचे शिवपाल यादव, प्रदेश में बढ़ी सियासी हलचल

मामला नोएडा के सेक्‍टर 49 का है। मिली जानकारी के अनुसार लड़की बाथरूम में नहाने गई तो पड़ोस के लड़के ने उसका अश्‍लील वीडियो बना लिया। लड़की ने इसका विरोध किया तो लड़के ने उसे पीट दिया। यह बात लड़की ने अपने परिवारवालों को बताई तो उन्‍होंने भी इसका विरोध जताया। इस पर लड़के के घरवाले उल्‍टा नाराज हो गए।

उन्‍होंने जमकर हंगामा किया। इसके बाद लड़की अपने परिवारवालों के साथ थाने पहुंची। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। आरोपी लड़का फरार बताया जा रहा है। पुलिस उसकी तलाश में जुट गई है। नोएडा सेक्‍टर 49 में आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज किया गया है।

उधर, नोएडा के सेक्‍टर 20 से रेप का एक मामला सामने आया है। वहां एक लड़की ने अपने पड़ोस में रहने वाले लड़के पर रेप का आरोप लगाया है। आरोपी लड़के की उम्र 15 वर्ष और लड़की की उम्र 12 वर्ष बताई जा रही है।

पढ़ें :- Chaudhary Charan Singh University Meerut के कुलपति प्रो. एनके तनेजा का बढ़ा कार्यकाल
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...