refer header VIDEO: मां ने कहा दुआ करो… 15 तारीख को खुल जाये स्कूल, ब...
  1. हिन्दी समाचार
  2. VIDEO: मां ने कहा दुआ करो… 15 तारीख को खुल जाये स्कूल, बच्चा लगा फूट-फूट कर रोने

VIDEO: मां ने कहा दुआ करो… 15 तारीख को खुल जाये स्कूल, बच्चा लगा फूट-फूट कर रोने

Video Mother Said Pray To The Child School Should Open On 15th The Child Started Crying Bitterly

By आराधना शर्मा 
Updated Date

कोरोना के चलते आज बच्चे जीएचआर से ही क्लास कर रहें हैं सभी स्कूल बंद चल रहें हैं। बच्चों के लिए ये सबसे अच्छी चीज है कि उन्हे अब स्कूल नहीं जाना पड़ रहा। दरअसल ये सब हम आपको इस लिए बता रहें हैं क्योंकि इन दिनो एक ऐसा वीडियो तेजी से वायरल हो राहा है जिसे देखने के बाद हैरान रह जाएँगे, और देखकर आप भी हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे।

पढ़ें :- पढाई का ऐसा जुनून रोज बॉर्डर पार करके स्कूल जाते है बच्चे, साथ रखते हैं पासपोर्ट

आपको बता दें, ये एक बच्चे का वीडियो है स्कूल खुलने की बात पर बच्चा फूट-फूटकर रोने लगा। इंटरनेट पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसको देखकर आप भी हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे।

वीडियो को ट्विटर पर पूर्व वित्त सचिव, अरविंद मायाराम ने पोस्ट किया है। साथ ही कैप्शन में लिखा, ‘अब क्या करें…’ यह एक बच्चे को फिर से खुलने वाले स्कूलों के विचार से भयभीत दिखाता है कि वह फूट फूट कर रोता है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि मां बच्चे से कहती है, ‘चलो, अब हाथ उठाओ दुआ के लिए।’ बच्चा जैसे ही दुआ के लिए हाथ उठाता है तो मां कहती है, ‘चलो बोलो, अल्लाह… मैं दुआ करता हूं कि 15 तारीख से स्कूल खुल जाएं।’ इतना सुनते ही बच्चा फूट-फूटकर रोने लगता है। आस-पास बैठे लोग उसको देखकर हंस पड़ते हैं. इंटरनेट पर भी यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...