कोटा में सामने आया दबंगई का वीडियो, किशोर को मुर्गा बनाकर बेल्ट से पीटा, वीडियो वायरल

5-72

कोटा: राजस्थान की एजुकेशन सिटी कोटा में एक किशोर के साथ बेरहमी से पिटाई करते दबंगों को सनसनीखेज वीडियो सामने आया है। इसमें कुछ युवक पीड़ित किशोर को मुर्गा बनाकर बेल्ट से पिटाई कर रहे हैं। यह वारदात शहर के दादाबाड़ी थाना इलाके की बताई जा रही हैं जहां अपराधियों के हौसले बुलंद हो रहे हैं।अपराधियों के बीच पुलिस का कोई खौफ नहीं रहा। यही कारण है कि अपराधी निहत्थे लोगों पर अपनी दबंगई दिखा कर उन पर अत्याचार कर रहे हैं।

Video Of Bullying Surfaced In Kota Teenager Beaten With Belt By Cock Video Viral :

दबंगई का ऐसा ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।इस वायरल वीडियो में साफ नजर आ रहा है। एक निहत्थे किशोर को मुर्गा बनाकर बेरहमी से जानवरों की तरह पीटा जा रहा है। किशोर बदमाशों से रहम की भीख मांग रहा है लेकिन वीडियो में सुनाई दे रही आवाजें बदमाश पुलिस को भी चैलेंज करके उसके साथ बुरा सलूक कर रहे हैं। वीडियो कोटा शहर के दादाबाड़ी थाना इलाके के बालाकुंड का बताया जा रहा है।

27 जून का यह घटनाक्रम होने का दावा किया गया है। हालांकि दादाबाड़ी थाना पुलिस तक के पास यह वीडियो पहुंच चुका है और पीड़ित किशोर को न्याय दिलाने की मांग की जा रही है। दादाबाड़ी थाना पुलिस ने शिकायत के बाद पांच नामजद बदमाशों की तलाश शुरू की है जिन्होंने इस किशोर को अपने मकान पर बंधक बनाकर उसे मुर्गा बनाकर और जमकर जानवरों की तरह पीटा उन बदमाशों में बल्लू राजपूत, आकाश गुर्जर, अमन, रोनक, गणेश नामजद आरोपी है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में दावा किया जा रहा है कि दो बदमाश किशोर के साथ मारपीट कर रहे हैं मादक पदार्थ गांजे का अवैध कारोबार करते हैं।

और इस किशोर को भी गोरखधंधे में शामिल बदमाश करना चाहते हैं। लेकिन उसके मना करने के बाद उसके साथ यह सलूक किया जा रहा है। दूसरा दावा यह किया गया है कि इस किशोर पर बदमाशों ने मोबाइल चोरी का आरोप लगाया है। मोबाइल चोरी का आरोप लगाते हुए बदमाशों ने इसको बंधक बनाकर मुर्गा बनाकर उसे बेरहमी के साथ पीटा है। शराब के नशे में किशोर के साथ जानवरों की तरह मारपीट की गई है। दादाबाड़ी थाना पुलिस सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में मारपीट करने वाले सभी बदमाशों की तलाश कर रही है।

कोटा: राजस्थान की एजुकेशन सिटी कोटा में एक किशोर के साथ बेरहमी से पिटाई करते दबंगों को सनसनीखेज वीडियो सामने आया है। इसमें कुछ युवक पीड़ित किशोर को मुर्गा बनाकर बेल्ट से पिटाई कर रहे हैं। यह वारदात शहर के दादाबाड़ी थाना इलाके की बताई जा रही हैं जहां अपराधियों के हौसले बुलंद हो रहे हैं।अपराधियों के बीच पुलिस का कोई खौफ नहीं रहा। यही कारण है कि अपराधी निहत्थे लोगों पर अपनी दबंगई दिखा कर उन पर अत्याचार कर रहे हैं। दबंगई का ऐसा ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।इस वायरल वीडियो में साफ नजर आ रहा है। एक निहत्थे किशोर को मुर्गा बनाकर बेरहमी से जानवरों की तरह पीटा जा रहा है। किशोर बदमाशों से रहम की भीख मांग रहा है लेकिन वीडियो में सुनाई दे रही आवाजें बदमाश पुलिस को भी चैलेंज करके उसके साथ बुरा सलूक कर रहे हैं। वीडियो कोटा शहर के दादाबाड़ी थाना इलाके के बालाकुंड का बताया जा रहा है। 27 जून का यह घटनाक्रम होने का दावा किया गया है। हालांकि दादाबाड़ी थाना पुलिस तक के पास यह वीडियो पहुंच चुका है और पीड़ित किशोर को न्याय दिलाने की मांग की जा रही है। दादाबाड़ी थाना पुलिस ने शिकायत के बाद पांच नामजद बदमाशों की तलाश शुरू की है जिन्होंने इस किशोर को अपने मकान पर बंधक बनाकर उसे मुर्गा बनाकर और जमकर जानवरों की तरह पीटा उन बदमाशों में बल्लू राजपूत, आकाश गुर्जर, अमन, रोनक, गणेश नामजद आरोपी है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में दावा किया जा रहा है कि दो बदमाश किशोर के साथ मारपीट कर रहे हैं मादक पदार्थ गांजे का अवैध कारोबार करते हैं। और इस किशोर को भी गोरखधंधे में शामिल बदमाश करना चाहते हैं। लेकिन उसके मना करने के बाद उसके साथ यह सलूक किया जा रहा है। दूसरा दावा यह किया गया है कि इस किशोर पर बदमाशों ने मोबाइल चोरी का आरोप लगाया है। मोबाइल चोरी का आरोप लगाते हुए बदमाशों ने इसको बंधक बनाकर मुर्गा बनाकर उसे बेरहमी के साथ पीटा है। शराब के नशे में किशोर के साथ जानवरों की तरह मारपीट की गई है। दादाबाड़ी थाना पुलिस सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में मारपीट करने वाले सभी बदमाशों की तलाश कर रही है।