1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. कुत्ते ने बिल्ली को प्रोटेक्ट करने के लिए किया कुछ ऐसा, video देख आप भी रह जाएंगे दंग

कुत्ते ने बिल्ली को प्रोटेक्ट करने के लिए किया कुछ ऐसा, video देख आप भी रह जाएंगे दंग

आपको बता दें, एक बिल्ली और एक चिहुआहुआ कुत्ता - एक साथ एक बिस्तर पर बैठे हुए हैं। जब शत्रेबएवा ने बिल्ली को सहलाना शुरू किया तो कु्त्ता गुस्सा गया और डरावनी आवाजें निकालने लगा।  27 सेकंड का वीडियो डॉग लवर्स को काफी पसंद आ रहा है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Video Of Dog And Cat Went Viral On Social Media Removing Scary Voices

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर एक कुत्ते और बिल्ली का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। महिला ने बिल्ली को प्यार से सहलाया, तो पास में ही बैठा कुत्ता गुस्सा गया। उसको गुस्सा इसलिए आया क्योंकि उसको छोड़ महिला बिल्ली पर ध्यान दे रही थी। रूस की एलेना शत्रेबएवा द्वारा फिल्माए गए इस वीडियो में उनके दो पालतू जानवरों को दिखाया गया है।

पढ़ें :- VIDEO: लॉकडाउन में थी शादी की जल्द, खेतों के बीच से दूल्हा बैंड बाजा लेकर पहुंचा बारात

आपको बता दें, एक बिल्ली और एक चिहुआहुआ कुत्ता – एक साथ एक बिस्तर पर बैठे हुए हैं। जब शत्रेबएवा ने बिल्ली को सहलाना शुरू किया तो कु्त्ता गुस्सा गया और डरावनी आवाजें निकालने लगा।  27 सेकंड का वीडियो डॉग लवर्स को काफी पसंद आ रहा है।

एलेना शत्रेबएवा ने बिल्ली को छुआ, तो गुस्सा महिला को घूरकर देखने लगा। उसने फिर ऐसा किया तो वो गुर्राने लगा। जब भी महिला बिल्ली की तरफ हाथ करती, तो वो डरावनी आवाजें निकालने लगता।

इस वीडियो को यूट्यूब पर हजारों बार देखा गया है। कमेंट सेक्शन में लोगों ने कुत्ते की इस हरकत को काफी क्यूट बताया है। कमेंट सेक्शन में एक यूजर ने लिखा, ‘चिहुआहुआ ईर्ष्या के लिए कुख्यात हैं।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘ऐसा लग रहा है जैसे वो बिल्ली की रक्षा कर रहा हो। दिखने में काफी क्यूट लग रहा है।’ यह ऐसा पहला वीडियो नहीं है। इससे पहले 2019 में एक वीडियो वायरल हुआ था। जहां गोल्डन रिट्रीवर को खिलौने से जलन हो रही है।

पढ़ें :- Farhan Akhtar ने शेयर किया नेशनल बॉक्सर का हैरान करने वाला VIDEO, अब ऑटो चलाकर करते हैं गुजारा

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X