एक्सिडेंट के बाद बाइक सवार उड़ा 65 फीट हवा में, वीडियो देख दंग रह जाएंगे आप

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक रोड एक्सिडेंट खूब वायरल हो रहा है, जिसे देख आप भी सोचने पर मजबूर हो जाएंगे की क्या कोई अंधा बाइक चला रहा था जिससे यह हादसा हो गया। शायद रुकी हुई कार समझ कर इस युवक ने टक्कर मार दिया जिसके बाद जो हस्ल हुआ वो वीडियो में हम सब के सामने है। वजह जो भी रही हो लेकिन इस कारण जो ऐक्सिडेंट हुआ उसमें अपने दोस्त की बाइक पर पीछे बैठा युवक हवा में कई फीट ऊपर जरूर उछल गया। 39 सेकंड की यह क्लिप फेसबुक पर खासी वायरल हो रही है।

यह वाकया सिंगापुर के एक एक्सप्रेसवे का है। कार और बाइक की यह भयावह टक्कर इतनी तेज थी कि बाइक और बाइक पर पीछे बैठा 21 वर्षीय युवक, दोनों कुछ पल के लिए हवा में उछल गए। पीछे वाला शख्स तो कार के ऊपर से होता हुआ हवा में करीब 20 मीटर (65 फीट) तक ऊपर उछल गया और फिर जमीन पर आते-आते बेसुध हो गया।

Posted by Philippines CCTV & DASH CAM Spotted on Wednesday, July 26, 2017

मैन्स्टर ने यह विडियो फेसबुक पर शेयर किया और देखते ही देखते इसे हजारों लोगों ने रीशेयर कर दिया। इसको अब तक लाखों लोग देख चुके हैं। फिलहाल इस मामले में और जानकारी यह है कि पुलिस और आपातकालीन सेवा की मदद से दोनों घायलों को हॉस्पिटल में ऐडमिट करा दिया गया था, दोनों को ही पैर में चोट आई है।