1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. Shraddha Walker मर्डर केस का वीडियो आया सामने, देखने वालों की आंखे क्रोध से लाल

Shraddha Walker मर्डर केस का वीडियो आया सामने, देखने वालों की आंखे क्रोध से लाल

दिल्ली के महरौली इलाके में हुए श्रद्धा वॉकर हत्याकांड (shraddha walker murder case) ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है. मुख्य आरोपी आफताब पूनावाला पुलिस की गिरफ्त में है. आरोपी ने श्रद्धा के शव के 35 टुकड़े (35 pieces of Shraddha's dead body) कर जंगल में फेंक दिए थे.

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: दिल्ली के महरौली इलाके में हुए श्रद्धा वॉकर हत्याकांड (shraddha walker murder case) ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है. मुख्य आरोपी आफताब पूनावाला पुलिस की गिरफ्त में है. आरोपी ने श्रद्धा के शव के 35 टुकड़े (35 pieces of Shraddha’s dead body) कर जंगल में फेंक दिए थे.

पढ़ें :- FIFA World Cup 2022 : नोरा फतेही को बैकग्राउंड डांसर ने गलत तरीके से छुआ? देखें Viral Video

आपको बता दें, इस नृशंस हत्याकांड (murder case) को लेकर लोगों का गुस्सा अभी शांत भी नहीं हुआ था कि एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर (social media influencer) ने इस पर रील बनाकर आग में घी डालने का काम किया है.

आरुष गुप्ता नाम के कंटेंट क्रिएटर ने फिल्म ‘ओम शांति ओम’ के ‘दास्तान-ए-ओम शांति ओम’ गाने के साथ कहानी सुनाते हुए एक रील बनाई है, जिसे लेकर लोग भड़के हुए हैं.

देखें वीडियो

दिल्ली मर्डर केस के पीछे की कहानी को दिखाती इस रील को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स काफी भड़के हुए हैं. लोग आरुष गुप्ता को संवेदनहीन बताते हुए उन्हें पागलखाने भेजने की मांग कर रहे हैं.

एक यूजर ने लिखा है, ‘एक गंभीर मामले पर भी मीम बनाते हुए इन्हें शर्म नहीं आई.’ वहीं दूसरे का कहना है, ‘आप सोच भी नहीं सकते कि रील पर महज लाइक्स और व्यूज पाने के लिए लोग किस हद तक गिर सकते हैं.’ एक अन्य यूजर ने इन्फ्लुएंसर को पागलखाने में भर्ती होने की सलाह दी है. हालांकि, कई यूजर्स को इस रील में कोई खराबी नजर नहीं आई.

 

पढ़ें :- VIDEO : गुलदार ने घात लगाकर महिलाओं पर किया हमला, देंखे मां को बेटे ने कैसे बचाया?

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...