1. हिन्दी समाचार
  2. मंशा देवी रोपवे की ट्राली में आग लगने का वीडियो वायरल, जानिए इसके पीछे की हकीकत

मंशा देवी रोपवे की ट्राली में आग लगने का वीडियो वायरल, जानिए इसके पीछे की हकीकत

Video Of Viral In The Trolley Of Mansha Devi Ropeway Know The Reality

By शिव मौर्या 
Updated Date

हरिद्धार। हरिद्धार में स्थित मंशा देवी रोपवे की ट्राॅली में आग लगने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो जब पुलिस के पास पहुंचा तो उसने इसकी पड़ताल शुरू की। जांच में यह वीडियो फर्जी निकला। हालांकि, पूरे दिन यह वीडियो सोशल मीडिया पर छाया रहा, जिसे लोगों ने खूब शेयर किया। इस वीडियो में एक ट्राॅली से आग की लपटें निकलती दिखाई दे रही हैं।

पढ़ें :- सोनिया गांधी ने दी विजयादशमी की बधाई, कहा-अंत में सच की विजय ही नियति है

वीडियो वायरल हुआ तो लोगों ने इस वीडियो को मंशा देवी रोपवे की ट्राॅली में आग लगने की बात कही। तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो की जानकारी मिलते ही हरकत में आई स्थानीय पुलिस रोपवे पर पहुंचे गई। इस दौरान सामने आया कि यह वीडियो फर्जी है। रोपवे अधिकारियों ने इस मामले की जानकारी देते हुए कहा कि इस तरह की कोई घटना नहीं हुई है। कोतवाली प्रभारी प्रवीण सिंह कोश्यारी ने बताया कि मंशी देवी रोपवे पर सब कुछ सामान्य है। कंपनी के अधिकारियों ने अपील की कि लोग इस तरह की अफवाह न फैलाएं।

मंश देवी रोपवे पर सब ठीक है। वहीं, उषा ब्रेको कंपनी के प्रबंधक मनोज डोभाल ने कहा कि कंपनी अपनी गुणवत्ता और मानकों से कोई समझौता नहीं करती है। उन्होंने कहा कि, कंपनी को लेकर जिस तरह की अफवाह उड़ाई जा रही है वह बेबुनियाद है। उन्होंने बताया कि जिस वीडियो को हमारी कंपनी का बताकर प्रचारित किया जा रहा है वह फिलीपींस में तीन साल पहले शूट किए गए एक टीवी कार्यक्रम की शूटिंग का है। उन्होंने कहा कि इस तरह की अफवाहों पर ध्यान न दें।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...