HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. VIDEO: देखते ही देखते शख्स ने लुंगी में रख लिया तकरीबन 2 फीट लंबा सांप, फिर हुआ कुछ ऐसा जान कांप जाएगी रूह

VIDEO: देखते ही देखते शख्स ने लुंगी में रख लिया तकरीबन 2 फीट लंबा सांप, फिर हुआ कुछ ऐसा जान कांप जाएगी रूह

सांप को देखते ही कई सारे लोगों की सिट्टी पिट्टी गुम हो जाती है। हो भी क्यों न? सांपों की कई प्रजातियां इतनी जहरीली होती हैं कि उनके डंसने के कुछ ही पलों में इंसानों की जानें जा सकती हैं। गांव देहातों में ऐसे कई सारे मामले सामने निकल कर आते रहते हैं। ऐसे में इन दिनों एक वीडियो इंटरनेट पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: सांप को देखते ही कई सारे लोगों की सिट्टी पिट्टी गुम हो जाती है। हो भी क्यों न? सांपों की कई प्रजातियां इतनी जहरीली होती हैं कि उनके डंसने के कुछ ही पलों में इंसानों की जानें जा सकती हैं। गांव देहातों में ऐसे कई सारे मामले सामने निकल कर आते रहते हैं। ऐसे में इन दिनों एक वीडियो इंटरनेट पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है।

पढ़ें :- मुंबई में चार मंजिला इमारत की बालकनी गिरने से हादसा, एक महिला की मौत, तीन लोग घायल

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स सांप पकड़ने की कोशिश कर रहा है। उसने एक हाथ से सांप की पूछ को पकड़ रखा है और दूसरे हाथ से एक डंडे को। थोड़ी देर बाद अचानक शख्स अपने हाथ से पकड़े हुए डंडे को फेंक देता है और अपनी लुंगी को खोलने लगता है। देखते ही देखते शख्स लुंगी खोल कर उसमें सांप को डाल देता है। इसके बाद लुंगी को अपनी कमर में बांध कर चल देता है।

पढ़ें :- Viral video: संभल में बारात में डीजे पर डांस को लेकर बारातियों और गांव वालों में जमकर हुई मारपीट

वहीं आस-पास खड़े लोग इस दृश्य को देख हैरान हो जाते हैं। उन्हें अपनी आंखों पर विश्वास नहीं होता। वीडियो इतनी हैरतअंगेज है कि इसे देख आप भी आश्चर्य में पड़ जाएंगे। हालांकि ये शख्स सांपों को पकड़ने का विशेषज्ञ भी हो सकता है, लेकिन इतने खतरनाक ढंग से सांप को पकड़ना जान को आफत में डालना है। आप इस तरह के स्टंट कभी न करें। इससे आपकी जान भी जा सकती है। वीडियो को भारत के वन सेवा अधिकारी सुशांता नंदा ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो को शेयर करते  हुए उन्होंने लिखा – “Lungi has multiple uses” अर्थात लुंगी के कई इस्तेमाल हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...