1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Video: रिपोर्टर से पूछे गए सवाल पर राहुल गांधी ने दिया जवाब- जब तक चलेगा… चलाएंगे

Video: रिपोर्टर से पूछे गए सवाल पर राहुल गांधी ने दिया जवाब- जब तक चलेगा… चलाएंगे

कांग्रेस के 138वें स्थापना दिवस पर भी राहुल गांधी अपने टी-शर्ट  को लेकर लोगों में चर्चा की विषय बने रहे। कांग्रेस के 138वें स्थापना दिवस के मौके पर एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। जिसमें राहुल गांधी सफेद टी-शर्ट में पहुंचे थे। इस दौरान एक रिपोर्टर ने राहुल गांधी से उनके टी-शर्ट पहनने के बारे में एक सवाल पूछ लिया जिसका उन्होंने मुस्कुराते हुए जवाब दिया।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

Congress Foundation Day: कांग्रेस के 138वें स्थापना दिवस पर भी राहुल गांधी अपने टी-शर्ट  को लेकर लोगों में चर्चा की विषय बने रहे। कांग्रेस के 138वें स्थापना दिवस के मौके पर एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। जिसमें राहुल गांधी सफेद टी-शर्ट में पहुंचे थे। इस दौरान एक रिपोर्टर ने राहुल गांधी से उनके टी-शर्ट पहनने के बारे में एक सवाल पूछ लिया जिसका उन्होंने मुस्कुराते हुए जवाब दिया।

पढ़ें :- Promotion of Ease of Doing Business : अब KYC के लिए आधार कार्ड नहीं पैन कार्ड होगा जरूरी

रिपोर्टर ने राहुल गांधी से पूछा: आज भी टी-शर्ट में…? जवाब में राहुल गांधी बोले- टी-शर्ट ही चल रही है और जब तक चल रही है चलाएंगे। इस कढ़ाके के ठंड में भी राहुल गांधी हर जहग केवल टी-शर्ट में नजर आ रहे है। यह बात काफी हैरान कर देने वाली है। हाल के दिनों में भी राहुल गांधी कड़ाके सफेद टीशर्ट में पूर्व प्रधानमंत्री पंडित जवाहर लाल नेहरू, इंदिरा गांधी और अटल बिहारी वाजपेयी के समाधि स्थल पर पहुंचे थे और उन्हें नमन किया था।

बता दें कि आज कांग्रेस का 138वां स्थापना दिवस है। दिल्ली स्थित पार्टी के हेडक्वार्टर में आयोजित कार्यक्रम में कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी, पार्टी सांसद राहुल गांधी और अन्य नेता मौजूद थे। इस दौरान कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि आज भारत ने प्रगति की है क्योंकि कांग्रेस ने दलितों, गरीबों की बेड़ियों को तोड़ने का साहस किया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...