1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. VIDEO: प्लीज मुझे और मेरी बच्ची को जीने दो, सुष्मिता सेन की भाभी ने रोते हुए कही ये बात

VIDEO: प्लीज मुझे और मेरी बच्ची को जीने दो, सुष्मिता सेन की भाभी ने रोते हुए कही ये बात

शादी के बाद से ही सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और भाभी चारु असोपा के बनते-बिगड़ते रिश्ते टॉक ऑफ द टाउन रहे हैं. अब एक बार फिर से खबरें हैं कि एक्ट्रेस चारु और राजीव की शादी बुरे दौर से गुजर है और दोनों तलाक तक ले सकते हैं.

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: शादी के बाद से ही सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और भाभी चारु असोपा के बनते-बिगड़ते रिश्ते टॉक ऑफ द टाउन रहे हैं. अब एक बार फिर से खबरें हैं कि एक्ट्रेस चारु और राजीव की शादी बुरे दौर से गुजर है और दोनों तलाक तक ले सकते हैं.

पढ़ें :- VIDEO: जाने कैसे R Madhavan बिना प्रोस्थेटिक्स के नंबी नारायणन में बदल गए

हाल ही में चारु ने बेटी जियाना का पहला फादर्स डे भी अकेले ही सेलिब्रेट किया था. फादर्स डे के मौके पर चारू असोपा ने अपना एक व्लॉग भी शेयर किया था जिसमें वो काफी परेशान दिखाई दे रही थीं और सभी से अपील कर रही थीं कि उन्हें और उनकी बेटी को शांति से जीने दिया जाए.

दरअसल, रिपोर्ट्स के अनुसार बताया जा रहा है कि चारु और राजीव के बीच काफी सारी चीजों को लेकर मतभेद रहते हैं. इन्हीं में एक था बेटी जियाना का चेहरा फैंन तो दिखाना.

पढ़ें :- उर्फी जावेद ने रुमाल से बनाया टॉप, वीडियो देख उड़ जाएंगे होश

शुरू में जहां चारू ने अपने व्लॉग्स में बेटी का चेहरा नहीं दिखाया था तो वहीं फैंस का प्यार और एक्साइटमेंट देखने के बाद चारू ने अपने व्लॉग्स में बेटी का चेहरा दिखाना शुरू कर दिया था. बताया जा रहा है कि राजीव नहीं चाहते थे कि जियाना का चेहरा इतनी जल्दी रिवील किया जाए. चारु के ऐसा करने पर दोनों में मतभेद हो गए हैं.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...