1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Viral Video : लड़कों की इस हरकत पर भड़कीं राखी सावंत, तो लड़कियों को दी ईदी

Viral Video : लड़कों की इस हरकत पर भड़कीं राखी सावंत, तो लड़कियों को दी ईदी

बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सावंत का अंदाज ही कुछ ऐसा है। वह कुछ भी करती हैं तो चर्चा में आ जाती हैं। इन दिनों पूरा देश कोविड के कहर से कराह रहा है, ऐसे में राखी भी कोविड को लेकर काफी जागरुक हैं। अगर कोई भी इससे जुड़े दिशा निर्देशों का उल्लंघन करता दिखता है तो वह नाराज हो जाती हैं।

By संतोष सिंह 
Updated Date

Video Rakhi Sawant Angry At This Act Of Boys Then Gave Id To Girls

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सावंत का अंदाज ही कुछ ऐसा है। वह कुछ भी करती हैं तो चर्चा में आ जाती हैं। इन दिनों पूरा देश कोविड के कहर से कराह रहा है, ऐसे में राखी भी कोविड को लेकर काफी जागरुक हैं। अगर कोई भी इससे जुड़े दिशा निर्देशों का उल्लंघन करता दिखता है तो वह नाराज हो जाती हैं।

पढ़ें :- KRK ने राखी सावंत का ऑडियो किया ट्वीट, एक्ट्रेस ने Mika Singh की ट्रोलिंग का ...

लड़कों पर चिल्लाती दिखीं राखी

हाल ही में राखी सावंत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें वो सड़क चलते लड़कों पर भड़कती हुई नजर आ रही हैं। राखी कुछ लड़कों के मास्क नहीं पहनने पर नाराज दिख रही हैं और चिल्लाते हुए कहती हैं- मास्क पहन, मास्क पहन… आऊं उधर.. डेढ़ शाणा मत बन। कुछ हो जाएगा… मैं कहती हूं कोरोना आ जाएगा। यार मैं सड़क पर उतरकर सबको बोलती हूं मास्क पहनने के लिए।’

 

लड़कियों को दी थी ईदी

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब राखी का कोई वीडियो चर्चा में आया हो, हाल ही में राखी कुछ बच्चियों को ईदी देती भी नजर आई थीं। बच्चियों को ईदी देते हुए राखी ने कहा था- ‘ये राखी सावंत का पैसा है, बहुत ईमानदारी का पैसा है। बहुत मेहनत का पैसा है मेरा।’ इसके बाद राखी उन बच्चों के साथ फोटोज भी क्लिक करवाती हैं। वीडियो में साख दिखाई दे रहा है कि बच्चियां राखी को देखकर काफी खुश हैं।

 

पति रितेश को लेकर सुर्खियों में

बता दें कि राखी सावंत सिर्फ अपने बयानों के लिए ही नहीं बल्कि अपनी शादी और पति रितेश को लेकर भी खूब चर्चा में रहती हैं। बकौल राखी सावंत उनकी शादी हो चुकी है लेकिन अभी तक उनके पति का एक भी फोटो या वीडियो मीडिया के सामने नहीं आया है। हाल ही में राखी ने टेली चक्कर से कहा था, ‘मैंने अपनी जिंदगी में अभी तक कई अहम फैसले लिए हैं। अगर मेरी शादी सफल नहीं होती है तो मैं दोबारा शादी नहीं करूंगी। इसके साथ ही राखी ने कहा कि रितेश ने मेरी मां और मुझ पर काफी पैसा खर्च किया है और उसने मुझसे वादा किया है कि वो मुझे मुंबई में एक फ्लैट गिफ्ट करेगा।

पढ़ें :- मोरनी बन बारिश में राखी सावंत ने किया डांस, बार-बार देख जा रहा VIDEO

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X